बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनHeeramandi Review: 'मोहब्बत और बगावत के बीच लकीर नहीं होती', क्या दमदार...

Heeramandi Review: ‘मोहब्बत और बगावत के बीच लकीर नहीं होती’, क्या दमदार डायलॉग और खूबसूरत हसीनाओं की वजह से छाएंगे भंसाली?

Date:

Related stories

Heeramandi Review: मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी‘ रिलीज होने के बाद से लगातार ट्रेंड में है। 1 मई को जारी इस वेब सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और कहने में दो राय नहीं है कि रिलीज के बाद इसे खूब प्यार मिल रहा है। इस सीरीज में एक से बढ़कर एक हसीनाएं नजर आ रही है और ऐसे में आप इसे देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे। कहने दो राय नहीं है कि संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है और इसमें जिस तरह उन्होंने उर्दू शब्दों का इस्तेमाल और जिस रॉयल्टी के साथ इस सीरीज को बनाने की कोशिश है वह काबिले तारीफ है।

क्या है इस सीरीज की कहानी

वेब सीरीज की शुरुआत दो तवायफों के बीच जंग से होती है जिसमें रिहाना बेगम का किरदार सोनाक्षी सिन्हा निभा रही है तो मल्लिकाजान बनकर मनीषा कोइराला इस सीरीज में रंग जमा रही है। कहने में दो राय नहीं है कि जंग और अपने ही परिवार में मां और बेटी के बीच जिस तरह से लड़ाई है इसे देखने के बाद आप कंफ्यूज हो जाएंगे। वेब सीरीज की कहानी तवायफों और बाजार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें मल्लिकाजान अपनी बेटियों को बाजार में पहचान दिलाना चाहती हैं और इसके लिए वह कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखती है। अब ऐसे में कैसे उनका सामना होता है सोनाक्षी सिन्हा से और क्या हो है इसकी आगे की कहानी इसे देखने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

खूबसूरत डायलॉग को सुनकर फैन हो जाएंगे आप

कहने में दो राय नहीं है कि इस वेब सीरीज में एक से बढ़कर एक डायलॉग है। ‘सजा हम जिस्म को नहीं रूह को देते हैं, दिन और रात के सारे हुनर सीखने पड़ते हैं। सिर्फ घुंघरू पहनने से औरत तवायफ नहीं बनती। मोहब्बत और बगावत के बीच लकीर नहीं होती तो इश्क और इकबाल के बीच कोई फर्क नहीं होता। इन सब डायलॉग को सुनने के बाद शायद आप भी इस वेब सीरीज को देखने के लिए मजबूर हो जाए। कहने में दो राय नहीं है कि संजय लीला भंसाली ने इस वेब सीरीज के लिए काफी मेहनत की है।

अलग टच देते दिखे भंसाली साहब

8 एपिसोड में इस वेब सीरीज को जारी किया गया है जिसमें एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस, दमदार डायलॉग और खूबसूरत सेट से ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज अपनी एक अलग पहचान बना रही है। इस सीरीज में भंसाली साहब अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को वाकई जबरदस्त टच देते दिखे हैं। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, शरमिन सहगल, संजीदा शेख, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories