गुरूवार, जून 20, 2024
होममनोरंजनHeeramandi season 2: क्या ट्रोल होने के बाद एक बार फिर शर्मिन...

Heeramandi season 2: क्या ट्रोल होने के बाद एक बार फिर शर्मिन सहगल भंसाली की सीरीज में आएंगी नजर? ये हो सकता है खास

Date:

Related stories

Heeramandi season 2: लंबे समय तक संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी सुर्खियों में रही थी। वहीं 1 मई को यह वेब सीरीज जारी की गई लेकिन फैंस से इसे कुछ इस कदर प्यार मिला कि एक महीने के भीतर इसकी दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट कर दी गई है। इस सब के बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या शर्मिन सहगल इस सीरीज में फिर दिखाई देंगी या फिर भंसाली की नजर में कुछ और है। फिलहाल इस पर सस्पेंस बरकरार है लेकिन यह देखना दिलचस्प होने वाला है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर जो है चर्चा में।

खास अंदाज में हुई सीरीज की घोषणा

दरअसल हीरामंडी के सेकंड सीजन की अनाउंसमेंट कर दी गई है और ऐसे में इस सीरीज को देखने के लिए एक बार फिर हो जाइए तैयार। अगर इस सीरीज की बात करें तो इसके अनाउंसमेंट के साथ कहा गया महफिल फिर से जमेगी हीरामंडी सीजन 2 जो आएगा। इस वीडियो में आप देखेंगे कि डांसर अनारकली सूट और घुंघरू बांध कर हीरामंडी के गाने पर परफॉर्म करती हुए नजर आ रही है। इस वीडियो के साथ इसकी अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिलहाल वेब सीरीज में किन हसीनाओं का जलवा देखने को मिलेगा यह सबसे बड़ा सवाल है।

क्या हो सकती है फिल्म की कहानी

जहां तक इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह तवायफ की जंग के साथ खत्म हुई थी जिसमें वह आजादी को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार थी। अब ऐसे में क्या उन्हें आजादी मिल पाएगी यह हो सकती है इस फिल्म की आगे की कहानी। क्या उन्हें इंसाफ मिलेगा और वह अपनी जिंदगी को बदल पाएगी। वैसे फिलहाल कहानी को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है क्योंकि भंसाली साहब ने पहले ही कहा था कि एक बार फिर इस तरह की सीरीज बनाने के लिए काफी सोच विचार की जरूरत पड़ेगी।

ट्रोलिंग पर शर्मिन ने कहीं ये बात

वहीं इस वेब सीरीज में शर्मिन सहगल को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था और अब ऐसे में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कह रहे हैं वह खुश है कि लोगों से उन्हें प्रतिक्रिया मिल रही है जो उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म में नहीं मिली थी। एक्ट्रेस ने कहा कि अब उन्हें न सिर्फ आलम से बल्कि दुनिया भर में उनकी डेब्यू फिल्म मलाल में आस्था के किरदार के लिए भी जाना जाता है। वह सिर्फ पॉजिटिव चीजों को अपने पास रखती है और नेगेटिव पर ध्यान नहीं देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories