गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनआज़ादी का असल मतलब समझाता है Heeramandi का लेटेस्ट सॉन्ग Azadi, गाने...

आज़ादी का असल मतलब समझाता है Heeramandi का लेटेस्ट सॉन्ग Azadi, गाने में एक्ट्रेसेज का जज्बा देख लोग बोले “वाह…

Date:

Related stories

Heeramandi Song: फिल्मों की दुनियां में एक के बाद एक ताबड़तोड़ फिल्म देने वाले मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली एक बार फिर अपने फैंस को हैरान करने के लिए एक जबरदस्त सीरीज लाने जा रहे हैं। डायरेक्टर की अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) पूरी तरह तैयार कर दी गई है और जल्द ही OTT प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। जैसे ही लोगों ने इस सीरीज के शानदार ट्रेलर और सॉन्ग्स ने देखा उन सभी में एकासाईटमेंट बढ़ गई और जिसके बाद वह सभी बेसब्री से वेब सीरीज के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं। यहीं आपको बता दें, हीरामंडी के जबरदस्त गाने तिलस्मी बाहें और सकल बन के बाद अब इसके तीसरे सॉन्ग्स आजादी को भी रिलीज़ कर दिया गया है।

Heeramandi Song आज़ादी ने मचाया बवाल

हीरामंडी के हिट गानों तिलस्मी बाहें और सकल बन के बाद अब सीरीज के तीसरे गाने ने भी इंटरनेट की दुनियां में भूचाल ला दिया है। सीरीज का यह गाना हीरामंडी के बाकी गानों से काफी अलग है। इस आज़ादी गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस गाती या नाचती नहीं आज़ादी के लिए अपनी आवाज उठाती और निडर हो कर लड़ती नंजर आ रही हैं। सीरीज के इस गाने ने आते ही हर किसी का दिल जीत लिया है क्योंकि, इसमें गाना आजादी का असल मतलब समझाता और लोगों के संघर्ष को दर्शाता नजर आ रहा है।

एक्ट्रेसेज का जज्बा देख लोग बोले “वाह”

यहीं आपको बता दें, सीरीज में नजर आने वाली सोनाक्षी सिन्हा और मशहूर एक्टर्स अदिति राव हैदरी का जज्बा हीरामंडी के इस लेटेस्ट गाने आजादी में काफी शानदार और रौंगटे खड़े करने वाला है। जिसे देख हर किसी की निगाहें उनके एक्सप्रेशन्स और शानदार जज्बे पर ही थम गई हैं। यहीं बताते चलें, जैसे ही लोगों ने उनका यह आजादी गाना देखा वह उसमें खो गए और गाने के नीचे तारीफों के पुल बांधते नजर आए। जहां एक यूजर ने सॉन्ग को सराहते हुए लिखा “वाह क्या गाना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories