मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनHera Pheri 3 में बेजोड़ किरदार में धमाका मचाएंगे Sanjay Dutt, ...

Hera Pheri 3 में बेजोड़ किरदार में धमाका मचाएंगे Sanjay Dutt, कॉमेडी फ्रेंचाइजी को लेकर फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Date:

Related stories

Hera Pheri 3: बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभी हाल ही में यह खबर सामने आई है कि राजू के रोल में अक्षय कुमार दिखाई देंगे। फैंस राजू, बाबू भैया और श्याम की जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आएंगे। ऐसे में दर्शकों के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर जबसे यह खबर सामने आई है फैंस काफी खुश हैं। इस बारे में एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया है।

संजय ने कहीं ये बात

संजय दत्त की ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म पर काम करने की पुष्टि हो गई है। उन्होंने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। वह अपने पुराने दोस्त फिरोज नाडियाडवाला के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हैं, जो फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की शूटिंग लॉस एंजिल्स, अबू धाबी और दुबई सहित कई स्थानों पर की जाएगी।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

इस किरदार में नजर आएंगे संजय दत्त

रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे पार्ट की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से दूसरा पार्ट खत्म हुआ था। इस फिल्म में संजय दत्त रवि किशन के भाई के रोल में नजर आएंगे। संजय दत्त ने खुद इस बारे में पुष्टि की है और कहा है कि वह हेरा फेरी 3 में एक अंधे डॉन की भूमिका में दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए कास्ट की तारीख तय हो जाती है। एक बार जब सब फिक्स हो जाएगा तो शूटिंग शुरू हो जाएगी।

इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं संजय दत्त

संजय दत्त लोकेश कनगराज की फिल्म ‘लियो’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में विजय थलपति मुख्य भूमिका निभाएंगे। संजय दत्त आखिरी बार फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं रही। अगर अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो संजय दत्त के पास ‘बाप’ और ‘द गुड महाराजा’ जैसी अन्य फिल्में हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories