Home ख़ास खबरें Pawan Singh की चुनावी रैली में उमड़ी भयंकर भीड़, देख लोग बोले-...

Pawan Singh की चुनावी रैली में उमड़ी भयंकर भीड़, देख लोग बोले- “अबकी बार पावर स्टार”

Pawan Singh : भोजपुरी पावर स्टार की रैली में उमड़ा जनसैलाब।

0
Pawan Singh
Pawan Singh

Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह Bhojpuri Actor Pawan Singh की एक्टिंग और आवाज का पूरा बिहार ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी कई सारे चाहने वाले हैं। अपने इन्हीं चाहने वालों की सेवा के लिए पवन सिंह चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं। एक्टर को सबसे पहले भाजपा ने बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था। लेकिन पवन सिंह ने भाजपा के ऑफर को छोड़ते हुए बिहार की कराकाट लाकसभा सीट Karakat Lok Sabha Seat से चुनाव लड़ने का फैसला किया। भोजपुर पावर स्टार निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं और लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस दौरान उनकी रैली में काफी भंयकर भीड़ देखने को मिल रही है।

Bhojpuri Actor Pawan Singh ने काराकाट लोकसभा सीट से भरा नामांकन

काराकाट लोकसभा सीट से भोजपुरी स्टार ने आज नामांकन भरा। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए काफी भीड़ उमड़ पड़ी। इस सीट पर पवन सिंह का मुकाबाल एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और इंडिया अलायंस के उम्मीदवार राजाराम कुशवाहा से हैं। आपको बता दें, कराकाट की लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनावों Lok Sabha Election 2024 के अंतिम चरण की वोटिंग यानी की 1 जून को होगी। देश में इस बार 19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव शुरु हुए हैं। ये चुनाव 7 चरणों में होंगे। जिनके परिणाम 4 जून को आएंगे।

Pawan Singh की रैली में उमड़ा जनसैलाब

नामांकन भरने के बाद आज पवन सिंह अपने इंस्टाग्राम से एक रैली का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हजारों की तादात में लोग नजर आ रहे हैं। पवन सिंह स्टेप पर खड़े हुए हैं। इस दौरान लोगों की दीवानगी पवन सिंह को लेकर साफ देखी जा सकती है। इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स की काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, “अबकी बार पावर स्टार”। पवन सिंह का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version