Home मनोरंजन Imli Web Series on ULLU: सपने पूरा करने के लिए किस हद...

Imli Web Series on ULLU: सपने पूरा करने के लिए किस हद को पार करेंगी Nehal Vadoliya, चर्चा में हैं इंटीमेट सीन्स

0

Imli Web Series on ULLU: आजकल उल्लू ऐप फैंस के बीच काफी पॉपुलर है और इसपर बहुत अधिक बोल्ड कंटेंट है। इस प्लेटफॉर्म पर आए दिन वेब सीरीज रिलीज होते हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं। इस बीच एक और नयी वेब सीरीज इमली ‘रिलीज’ हुई है। यह सीरीज इंटिमेट सीन की सारी हदें पार कर चुकी है। आज उल्लू पर इस सीरीज के तीन एपिसोड्स रिलीज हुए हैं। फैंस इसे ताबड़तोड़ देख रहे हैं और जमकर पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

नेहल वडोलिया ने वेब सीरीज में सारी हदें की पार

इस बोल्ड वेब सीरीज में नेहल वडोलिया मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज में उनका बोल्ड लुक दर्शकों का दिल जीत रहा है। एक्ट्रेस ने इस कहानी में बोल्डनेस की खूब झड़ियां लगाईं हैंल नेहाल करियर की बात करें तो उन्होंने इसकी शुरुआत मॉडलिंग से की थी। एक्ट्रेस को बालाजी की कई वेब सीरीज ‘गंदी बात सीजन 3’ और ‘विमला’ में भी देखा गया था। यह सीरीज उल्लू पर स्ट्रीम हो रही है। फिलहाल इस सीरीज को फैन्स भी शानदार रिस्पॉन्स दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उल्लू ने लिखा था, “ख्वाहिश थी तू खेले जिस्म से मेरे, पर खेलता रहा जज्बात से। देख कैसे तेरे इश्क की चाहत में, हुस्न मेरा बदनाम हुआ।” कैप्शन देख कर ही आप समझ गए होंगे कि यह सीरीज कितनी बोल्ड है।

Also Read: स्टाइलिश लुक में कातिलाना नजर आईं Disha Patani, Video में जहरीली अदाएं देख फैंस हुए घायल

वेब सीरीज की कहानी है काफी बोल्ड और अलग

इस सीरीज में एक युवा लड़की एक सफल अभिनेत्री बनने का सपना देखती है। वह एक बुजुर्ग के कुछ झूठे वादों के झांसे में आ जाती है, जो दावा करता है कि वह उसके सपने को हासिल करने में उसकी मदद कर सकता है। इस सीरीज में दिखाया गया है कि जब वह उसकी सलाह मानती है तो उसके साथ क्या होता है। यह वेब सीरीज काफी अलग और बोल्ड है और आपको इसे केवल तभी देखना चाहिए जब आप एक बंद कमरे में हों। इस वेब सीरीज में उस लड़की को इस्तेमाल करने की कोशिश कई लोग करते हैं। खैर, पूरी कहानी क्या है इसके लिए आप वेब सीरीज देख सकते हैं।

यहां देखें Video:-

Also Read: Ganga Vilas Cruise में मिलेंगी 5 स्टार होटल से बेहतर लग्जरी सुविधाएं, 51 दिन का सफर और विदेश जैसा मजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version