मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनवर्ल्ड कप फाइनल में पति संग कुछ ऐसे दिखीं दीपिका पादुकोण, गुस्साए...

वर्ल्ड कप फाइनल में पति संग कुछ ऐसे दिखीं दीपिका पादुकोण, गुस्साए लोगों ने बताया ‘पनौती’

Date:

Related stories

IND vs AUS 2023: वर्ल्ड कप का क्रेज सभी लोगों के सिर चढकर बोल रहा है, एक्टर से लेकर एक्ट्रेस तक ज्यादातक बड़े सितारे इस समय मैच देखने के लिए पहुंचे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण को भी मैच देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच हुए हैं. इसका वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जहां इसे देख कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं धड़ाधड़ विकेट गिरने से गुस्साए कुछ युजर्स दोनों को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. इस बीच वीडियो पर तेजी से कमेंट्स सामने आ रहे हैं। देखिए-

 स्टेडियम में साथ दिखे दीपिका रणवीर

दरअसल यह वीडियों इस समय इंटरनेट पर तेजी से ट्रोल हो रहा है, जिसे जूम टीवी के इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहा वीडियों मैच की शुरूआत का है जब नेशनल एंथम चल रहा था. इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ राष्ट्रीय गान गुनगुना रही हैं, इस बीच दोनों ही कपल ने टीम इंडिया की ब्लू कलर की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद से ही इसे लगातार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. जहां यूजर्स दोनों के ऊपर भर भरकर कमेंट्स कर रहे हैं.

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

बता दें कि इस वीडियो को काफी ट्रोल किया जा रहा है, जहां एक तरफ कुछ फैंस दीपवीर के इस जोश और जज्बे की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स उन्हें अटेंशन सीकर बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ये मियां बीबी ड्रामा करने के लिए हर जगह पहुच जाते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यहां मैच देखने आए है उसे दिखाओ. वहीं टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन का गुस्सा भी इस पर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.

ट्रोलर्स ने बताया ‘पनौती’

वहीं वीडियों पर कुछ यूजर्स इंडिया के खराब परफोर्म करने का भी गुस्सा निकाल रहे हैं जोकि साफ नजर आ रहा है. कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए दीपिका और रणवीर को टीम के लिए पनौती बता दिया तो वही कुछ लोग कई दूसरे कमेंट करते हुए इस कपल को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories