शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनIra khan: आमिर खान की बेटी इरा खान की सगाई की फोटो...

Ira khan: आमिर खान की बेटी इरा खान की सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, पार्टनर के साथ मस्ती करती आयी नज़र

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Ira khan: आमिर खान की बेटी इरा खान 3 जनवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस तारीख की पुष्टि खुद आमिर खान ने की थी, और उन्होंने कहा कि वह इरा की शादी में काफी भावुक होने वाले हैं। बता दें कि नुपुर ने बीते साल सितंबर के महीने में साइक्लिंग रेस के दौरान इरा को प्रपोज किया था। जिसके बाद नवंबर में दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की थी।

बता दें आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने नुपुर की सराहरना की है। इसके साथ इरा खान ने अपनी सगाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा कीं। जिनमें आमिर खान, रीना दत्ता, आज़ाद समेत अन्य लोग नजर आ रहे हैं।

इरा खान-नुपुर शिखारे की सगाई की अनदेखी तस्वीरें


इरा खान ने हाल ही में अपनी सगाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में देखा जा सकता है कि सभी लोग सगाई में दिल खोलकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए इरा ने लिखा, ”क्या तुम्हें मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला मिला? वह मेरा दिल भर देता है।” एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने सगाई की कुछ प्यारी, अनदेखी तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक में वह इरा की माँ रीना दत्ता के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही और फोटो में नुपुर आमिर का अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं।


इरा ने कुछ ऐसी फोटो भी शेयर की हैं जिन में नुपुर आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद राव खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इरा फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि “पिछले साल, अपने आयरनमैन के बाद, उन्होंने एक ऐसा काम किया जिसके कारण ये तस्वीरें सामने आईं। मैं पिछले 11 महीनों से इन तस्वीरों को लगाने की सोच रही हूं। लेकिन मैं इसे वह समय और ध्यान देना चाहती थी जिसका यह हकदार है।” उन्होंने कहा कि नूपुर एक और दौड़ के लिए पूरी तरह तैयार है और वह कल उसकी सहयोगी टीम बनने का इंतजार नहीं कर सकती।

इरा ने किया अपने प्यार का इजहार

अपनी सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने नुपुर के लिए अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने लिखा, “मुझे नहीं लगता कि मैं आपको पर्याप्त बता पा रही हूं या आपके प्रति अपने प्यार और प्रशंसा की सीमा को व्यक्त करने में सक्षम हूं। मैं जानती हूं कि जब हम गले मिलते हैं तो आप और मैं दोनों इसे महसूस करते हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories