शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनक्या IPL 2024 में RCB को जीतते देखना चाहती हैं Samantha Ruth...

क्या IPL 2024 में RCB को जीतते देखना चाहती हैं Samantha Ruth Prabhu? Virat Kohli की दीवानी बन कही थी ये बात

Date:

Related stories

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

T20 World Cup Victory Parade: विराट-विराट की गूंज के बीच मुंबई में शुरू हुआ विक्ट्री परेड, यहां देखें शानदार वीडियो

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई का मरीन ड्राइव (Marine Drive) आज खूब सुर्खियों में है। बता दें कि टी-20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद आज भारतीय टीम आज जश्न के एवज में मरीन ड्राइव से विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाल रही है।

PM Modi से मिल कर गौरवान्वित हुए Virat Kohli, बोले- ‘आप से मिलना गर्व की बात’; देखें मुलाकात की खास तस्वीर

PM Modi Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज बाराबाडोय से वापस आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके राजकीय आवास पर मुलाकात की है।

Samantha Ruth Prabhu: बीते कई दिनों से हर किसी पर IPL 2024 का भुखार चढ़ा हुआ है। अब उन लोगों में साउथ की मसहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने एक रीसेंट पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह किसी टीम को जीतने के लिए कहती और उन्हें सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देख हर किसी को यह लग रहा हा कि, वह RCB को जीतते देखना चाहिती हैं। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

क्या RCB को सपोर्ट कर रही हैं Samantha Ruth Prabhu

हाल में साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा “मैं तुम्हे जीतते देखना चाहती हूं”। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखते ही लोगों को यह लगा कि, वह आज RCB vs RR में से विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेजर्स बैंगलौर को जीतते देखना चाहती हैं। जिससे किसी ने लिखा “सामंथा भी आईपीएल में आरसीबी को जीते देखना चाहती हैं” वहीं दूसरे ने लिखा “अफ्कॉर्स आरसीबी ही जीतेगी”

सामंथा ने बताया विराट को अपना आइडियल

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले साल यानी साल 2023 में भी सामंथा विराट को सपोर्ट कर रही थीं। जिससे उन्होंने विराट कोहली को अपना आइडियल बताया और तारीफ में कहा “मुझे विराट के 2 साइड काफी पसंद है एक ग्राउंड पर उनका अग्रेशन दिखाना दूसरा कभी-कभी काफी शांत रहना।

कैप्शन देख मचला फैंस का दिल

यहीं बता दें, सामंथा की पोस्ट के साथ-साथ उसके नीचे लिखा कैप्शन भी काफी अच्छा था, जिसे देख फैंस का दिल ही उनपर फिसल गया है। यहीं अगर बात की जाए पोस्ट के नीचे लिखे कैप्शन की तो, सामंथा ने लिखा “आपका दिल जो भी चाहता है, आपकी जो भी आकांक्षाएं हैं, मैं आपके साथ खड़ी हूं..आप जीतना डिजर्व करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories