शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनThe Great Indian Kapil Show: क्या कॉमेडी की आड़ में शोएब मलिक...

The Great Indian Kapil Show: क्या कॉमेडी की आड़ में शोएब मलिक के घर वालों को ताना मार रही हैं Sania Mirza?

Date:

Related stories

Sania Mirza: इन दिनों टीवी का सबसे बड़ा कॉमेडी शो OTT पर भी अपना जादू चला रहा है। और हर बार की तरह इस बार भी कपिल के इस “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” (The Great Indian Kapil show) में आए दिन बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स तक के कई बड़े सितारे आ रहे हैं। यहीं अब शो के 11वे एपिसोड में धूम मचाने पूर्व इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा अपनी दोस्त मैरी कॉम, साइना नेहवाल और सिफ्त कौर सामरा भी आई हैं। सी बीच शो के प्रोमो में सानिया कपिल के साथ कुछ कॉमेडी करती हैं जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह अपने एक्स हस्बैंड शोएब मालिक के परिवार वालों को ताना दे रही हैं। चलिए जानते हैं आखिर क्या माजरा है।

क्या कॉमेडी की आड़ में ससुराल वालों को ताना मार रही हैं Sania Mirza?

हाल में कपिल शर्मा के ऑफिशियल इंस्टा पेज पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो का एक लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें, सानिया मिर्ज़ा एक देसी बहु और कपिल सास बने दिख रहे है। वीडियो में जब कपिल सास बनकर सानिया से कहते हैं “बहुरिया चाय नहीं लाइ कमबख़्त” इसके जवाब में सानिया कहती हैं “ये किस जाहिलों में मैंने शादी कर ली।”

प्लेयर ने यह स्टेटमेंट हंसी-हंसी में बोला है लेकिन, हर किसी को लग रहा है कि वो कॉमेडी की आड़ में शोएब मालिक के परिवार वालों को ताना मार रही हैं। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती।

यूजर्स ने साधा सानिया की सास पर निशाना

यहीं आपको बता दें जैसे ही यह वीडियो पोस्ट की गई यूजर्स सानिया की कॉमेडी पर हंसने लगे और उनकी एक्स सास का मजाक उड़ाते दिखे। इसी बीच के यूजर ने लिखा “ये तो शोएब मालिक की मां को इमेजिन कर रही है” यहीं दूसरे यूजर ने कोमेंट किया और लिखा “सानिया अपनी भड़ास निकाल रही है।” एक यूजर ने पाकिस्तानी सासों का मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया “डेम..ये तो पाकिस्तानी सास को रेफर कर रही हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories