Home मनोरंजन Jaane Jaan Poster Out: रहस्यमय अंदाज़ में OTT पर डेब्यू करने को...

Jaane Jaan Poster Out: रहस्यमय अंदाज़ में OTT पर डेब्यू करने को तैयार Kareena Kapoor Khan, ट्रेलर की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान

Jaane Jaan Poster Out: Kareena Kapoor Khan अपनी आगामी फिल्म ‘जाने जान’ के साथ अपना OTT डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं फ़िल्म का एक नया पोस्टर आज नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज़ किया गया है जिसमें अभिनेत्री रहस्यमय अंदाज़ में नज़र आ रही हैं।

0
Instagram

Jaane Jaan Poster Out: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जाने जान’ को लेकर व्यस्त हैं। अभिनेत्री की यह फ़िल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है जिसका टीज़र पिछले महीने अगस्त में रिलीज़ हुआ था जो दर्शकों को काफ़ी पसंद आया था। हालांकि यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ न होकर केवल ओटीटी प्लेटफ़ार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसी बीच अब करीना की इस फ़िल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसमें इस फ़िल्म के ट्रेलर की रिलीज़ डेट का ऐलान भी किया गया है। 

इस दिन रिलीज़ होगा Kareena Kapoor Khan की फिल्म Jaane Jaan का ट्रेलर 

25 अगस्त को फिल्म Jaane Jaan का टीज़र रिलीज़ करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया है। इस पोस्टर में Kareena Kapoor Khan एकदम रहस्यमय अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। वहीं इस पोस्टर के साथ नेटफ्लिक्स ने फिल्म के टीज़र की रिलीज़ डेट की घोषणा भी की है। फ़िल्म का पोस्टर रिलीज़ करते हुए नेट्फ्लिक्स ने लिखा “रोमांच बस कुछ ही दूर है… और यह 3 दिनों में आपके पास आ रहा है! जाने जान ट्रेलर के लिए 3 दिन बाकी हैं”। आपको बता दें कि इस फिल्म में Kareena Kapoor Khan के साथ अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे। 

ओटीटी पर डेब्यू करने को तैयार Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan की फ़िल्म Jaane Jaan का निर्देशन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक सुजॉय घोष द्वारा किया गया है। फ़िल्म की कहानी जापान की पॉपुलर नॉवेल ‘द डिवोशन एंड सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है। यह नॉवेल हिगाशिनो कीगो ने लिखी है और यह साल 2005 में जापान की बेस्टसेलर थी। फ़िल्म की बात करें तो Jaane Jaan इस महीने की 21 तारीख़ को ओटीटी प्लेटफ़ार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इतना ही नहीं इस फ़िल्म के साथ अभिनेत्री Kareena Kapoor Khan अपना ओटीटी डेब्यू करती नज़र आएंगी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version