शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजननायक के बर्थडे पर बेबी डॉल बन Janhvi Kapoor ने दी फैंस...

नायक के बर्थडे पर बेबी डॉल बन Janhvi Kapoor ने दी फैंस को स्पेशल ट्रीट, खूबसूरती देख नशे में डूबे लोग

Date:

Related stories

IFS ऑफिसर बनकर भौकाल मचाएंगी Janhvi Kapoor, जानिए कब आ रहा है Ulajh का टीजर

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बहुत जल्द अपनी फिल्म से...

Janhvi kapoor: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और फैंस की चहीती जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम समय के अंदर ही इंडस्ट्री में अपने कदम जमा लिए हैं। यहीं एक्ट्रेस इन दिनों कई धमाकेदार फिल्में देने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए हर किसी को एंटरटेन करती नजर आ रही हैं। जान्हवी आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज को पोस्ट करती हैं। जहां वह केवल तस्वीरें ही नहीं अपने फैंस के साथ अपनी छोटी से बड़ी हर खुशी भी बांटती हैं जिससे लोग उन्हें देखना और उनकी बातों को सुनना काफी एंजॉय करते हैं। यहीं इस बार भी जान्हवी की लेटेस्ट वीडियो और लुक ने उनके दीवानों को पागल कर दिया है।

बेबी डॉल बनीं Janhvi Kapoor

हाल में जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रीसेंट वीडियो डाली है जिसमें वह पोज करती या किसी गानें पर थिरकती नहीं बल्कि, अपने फेवरेट ब्रांड नायका के बर्थडे को सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। यहीं आपको बता दें, जान्हवी अपनी इस वीडियो में बेहद क्यूट और खूबसूरत दिख रही हैं। जिसके लिए उन्हें एक बेहद क्यूट सी फ्रॉक पहनें और बेबी डॉल की तरह बलखाते देखा जा सकता है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस डॉल लुक को और भी एलिगेंट बनाने के लिए सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ड्रॉप डाउन इयरिंग्स को कैरी किया।

नशे में डूबे जान्हवी के फैंस

लोग अक्सर जान्हवी का शानदार अंदाज और हसीन बोल्ड लुक देख अपना आपा खो बैठते हैं और इस बार भी जब वह अपने बेबी डॉल लुक में अपने दीवानों के सामने आईं तो हर बार की तरह इस बार भी लोग खुदको रोक नहीं पाए और जान्हवी की नशीली अदाएं देख नशे में डूबे नजर आए। और वहीं एक्ट्रेस की वीडियो में उनकी क्यूटनेस की तारीफें करते और उनकी स्टाइलिंग को सराहकर ऐसे लुक्स को क्रिएट करने के लिए मोटीवेट करते दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories