रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनJanhvi Kapoor: सोशल मीडिया पर फिर छाईं जान्हवी कपूर, ग्रीन ड्रेस में...

Janhvi Kapoor: सोशल मीडिया पर फिर छाईं जान्हवी कपूर, ग्रीन ड्रेस में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर अपने लुक्स को और खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। समय के साथ साथ उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखरती हुई आ रही है। अगर जान्हवी कपूर के करियर की बात करें तो जान्हवी कपूर ने अब तक कई फिल्मों में अपने अदाकारी दिखाई है। जोकि दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई है। इसके अलावा जान्हवी कपूर कई ऐसे ब्रांड की एंबेसेडर है जोकि मार्केट में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं।

जान्हवी सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो


वहीं सोशल मीडिया की बात करें तो जान्हवी कपूर हमेशा अपनी पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जान्हवी भी जब भी अपने किसी भी फोटो या वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। तो वह अक्सर वायरल हो जाती है।

सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूबसूरती को उनकी मां से प्रेरित बताते हैं। कहते हैं जितनी श्रीदेवी खूबसूरत थी उनके ही अंश जान्हवी कपूर में नजर आते हैं। जान्हवी कपूर हर बार ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सेंसेशन बन जाती हैं।

Nykaaland के साथ नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर

जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी कपूर मोस्ट पॉपुलर मेकअप ब्रांड Nyka की ब्रांड एंबेसडर हैं। वह अक्सर Nayka की प्रोडक्ट्स को लॉन्च या फिर उनका इस्तेमाल करते हुईं नजर आती हैं। हाल ही में जान्हवी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने Nykaaland को टैग किया है। इसके साथ ही जान्हवी कपूर ने लिखा है कि #Nykaaland 💋 buy your tickets and experience this fun and magical land of beauty NOW!

बता दें कि जान्हवी कपूर की तरफ से पोस्ट की गई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जान्हवी कपूर ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। जान्हवी कपूर ने लगभग 10 फोटो एक साथ पोस्ट की हैं।

जिसमें वह अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं। एक फोटो में जहां जान्हवी को मेकअप आर्टिस्ट तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं अगली फोटो में जान्हवी पोज करती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद अगर तीसरी फोटो को देखा जाए तो जान्हवी Nykaaland के पोस्टर के आगे पोज करती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं जान्हवी कपूर के मेकअप की बात करें तो उनका मेकअप बहुत ही ग्लोइंग नजर आ रहा है जान्हवी ग्रीन ड्रेस में और हार्ट शेप की इयररिंग्स में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही लोग भी जानवी की पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories