रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनJanhvi Kapoor फ्लोरल साड़ी पहनकर थिरकती आई नजर, इस गाने पर खुलेआम...

Janhvi Kapoor फ्लोरल साड़ी पहनकर थिरकती आई नजर, इस गाने पर खुलेआम दिखाए ठुमके

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor: अगर पापुलर स्टार किड्स की बात करें तो निश्चित तौर पर इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर का नाम शामिल है। वह अपने अलग अंदाज से हर बार सुर्खियां बटोर लेती है। यह बात सच है कि डांस के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है और वह शौकीन भी है। वह एक भी मौका नहीं छोड़ती है अपने डांस से फैंस को इंप्रेस करने का। ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह एक इवेंट में खुलेआम थिरकती हुई नजर आई। लोगों की निगाहें उन पर अटक गई। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

साड़ी लुक में बवाल नजर आई जाह्नवी

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें जाह्नवी कपूर का अंदाज देखने लायक है। उन्होंने येलो शिफॉन फ्लोरल साली को स्टाइल किया जो वाकई काफी खूबसूरत है। इस फ्लोरल साड़ी में बॉर्डर का स्टाइल जबरदस्त है। एक्ट्रेस ने इस साड़ी को स्लीवलेस येलो ब्लाउज के साथ कंप्लीट टच देकर फैशन दीवा नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल चोकर, बैंगल्स और झुमकी से कंप्लीट किया है। हाई हील्स में उनकी दिलकश अदाएं देखने लायक है और लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है। कहने में दो राय नहीं है कि ट्रेडिशनल अंदाज में फैंस को इंप्रेस करने में जाह्नवी भी कामयाब हुई।

इस गाने पर थिरक रही जाह्नवी

वहीं इस वीडियो में जाह्नवी कपूर डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के गाने ‘झिंगाट’ पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आई।दरअसल इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक ज्वेलरी शॉप के इवेंट में जाह्नवी शामिल हुई थी जहां उन्होंने अपने गाने पर जबरदस्त ठुमके दिखाकर फैंस को हैरान कर गई। अब वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर हाल ही में वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ फिल्म में नजर आई थी। वहीं लोगों को उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories