शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनऑफ शोल्डर फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बलखाई Jannat Zubair, हसीन तस्वीरों पर...

ऑफ शोल्डर फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बलखाई Jannat Zubair, हसीन तस्वीरों पर आप भी हार जाएंगे दिल

Date:

Related stories

देसी लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं Jannat Zubair, किलर स्माइल देख फैंस की थमी सांसे!

Jannat Zubair: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में जन्नत जुबैर को देख फैंस की सांसे थम गयी है। ट्रेडिशनल अंदाज को जन्नत ने जिस तरीके से फ्लॉन्ट किया है उसे देख फैंस कायल हो रहे हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है।

भाई संग स्पॉट हुईं Jannat Zubair, Video में फैशन सेंस को देख फैंस हुए मदहोश

https://youtube.com/shorts/KVzLOYZc9OA?feature=share Jannat Zubair Video: टिकटॉक से अपनी एक खास पहचान...

Jannat Zubair: चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर टीवी की दुनियां में कदम रखने से सोशल मीडिया तक में अपनी जानलेवा अदाओं हर किसी को दीवाना बनाने वाली जन्नत ज़ुबैर (Jannat Zubair) आज के समय में एक ऐसा चेहरा बन चुकी हैं, जिन्हें बड़े ही नहीं छोटे-छोटे बच्चे भी अच्छी तरह जानते हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर में कई धमाकेदार सीरियल्स में काम किया है और अब वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को एंटरटेन कर रही हैं। यहीं हर बात की तरह इस बार भी जन्नत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रीसेंट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जो इतनी हसीन है कि, अगर आपने उन्हें देख लिया तो आपका उनपर से निगाहें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा। तो चलिए देखते हैं आखिर उनकी फोटो में ऐसा क्या खास है।

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बलखाती Jannat Zubair

दरअसल, एक्ट्रेस ने हर बार की तरह अपने चाहने वालों को खुश करने के लिए अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ रीसेंट फोटोज डाली हैं। और अपनी इस लेटेस्ट फोटो में जन्नत बेहद क्लासी और एक सिंड्रेला फ्लोरल प्रिंट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिख रही हैं। साथ ही इस बार जन्नत अपनी फोटोज में किलर पोज देती नहीं बल्कि, बेहद क्यूट और नशीले अंदाज में बलखाती दिख रही हैं।

हेयरस्टाइल एंड मेकअप भी है बवाल

जन्नत का केवल लुक की नहीं बल्कि, उनका हेयरस्टाइल एंड मेकअप भी काफी अच्छा है। यहीं आपको बता दें, जन्नत ने अपने लुक में जान डालने के लिए फ्रंट फ्लिक्स पोनी और ग्लॉसी मेकअप को चुना है। और यही नहीं एक्ट्रेस ने इस लुक को एक डिसेंट टच देने के लिए ज्वैलरी में स्टड्स, एक प्यारा से पेंडेंट एंड कुछ क्यूट की रिंग्स को कैरी किया है।

तस्वीरें देख आप भी हार जाएंगे दिल

यहीं जन्नत की यह तस्वीरें भी इतनी हसीन और प्यारी हैं जिसे देख आप भी अपना दिल उनपर हार बैठेंगे। साथ ही आपको बताते चलें, इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस के दीवाने तो पूरी तरह लट्टू हो गए हैं जिससे काफी शायराना अंदाज में वह उनकी तारीफें करते दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories