बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनJawan: लंदन के थियेटर में ‘जवान’ देखने पहुंचे लोगों के साथ हुआ...

Jawan: लंदन के थियेटर में ‘जवान’ देखने पहुंचे लोगों के साथ हुआ मज़ेदार वाकया, अब इस वजह से मांग रहे रिफंड

Date:

Related stories

Jawan: Shah Rukh Khan की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘जवान’ भारत के साथ-साथ दुनियाभर में अपनी सफलता का डंका बजा रही है। केवल 5 दिनों में दुनियाभर में 500 करोड़ का ऐतिहासिक कलेक्शन करने वाली इस फ़िल्म को देखने के लिए विदेशों में मौजूद फैंस भी काफ़ी उत्साहित हैं। मगर वहीं लंदन में फ़िल्म देखने गए फैंस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाएगा। 

लंदन में फ़िल्म ‘Jawan’ देखने गए लोगों के साथ घटी मज़ेदार घटना  

आपको बता दें कि लंदन के एक थिएटर में फ़िल्म ‘Jawan’ देखने गए Shah Rukh Khan के फैंस के साथ एक मज़ेदार घटना घटी है। दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की ने बताया है कि कैसे वह फ़िल्म देखने के लिए थिएटर गए और वहां थिएटर वालों ने गलती से फ़िल्म का दूसरा पार्ट पहले चला दिया। इंस्टाग्राम पर Makeup by Sahar Rashid के नाम से अपना पेज चलाने वाली लंदन की इस मेकअप आर्टिस्ट ने एक वीडियो शेयर की है। 

इस वीडियो में वह बताती हैं कि वह Shah Rukh Khan की फ़िल्म देखने के लिए कितनी उत्साहित हैं। वह थिएटर पहुंचती हैं और फ़िल्म भी देखती हैं मगर कुछ समय बाद उन्हें पता चलता है कि थिएटर वालों ने शुरुआत में ही फ़िल्म का दूसरा पार्ट उन्हें दिखा दिया है। इसके बाद वहां फ़िल्म देखने आए सभी दर्शक थिएटर वालों से रिफंड की मांग करते हैं। उन्होंने अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “ट्रोल ही हो गया! कृपया यह देखने के लिए पूरा वीडियो देखें कि जब मैं सालों बाद थिएटर में SRK की कोई फिल्म देखने गई तो क्या हुआ!” उसके बाद उन्होंने उस थिएटर को टैग करते हुए लिखा “vue आपको मेरे सपनों के अभिनेता की फ़िल्म को बर्बाद करने के लिए न केवल एक टिकट बल्कि पूरे सालों के टिकट वापस करने चाहिए। शाहरुख़ खान यदि आप देख सकें कि आपके प्रशंसकों के साथ क्या हुआ है।”

लोगों ने किये मज़ेदार कमेंट

इस वीडियो को अब तक 3.9 मिलियन से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं लोग अब इस वीडियो पर मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा “यह आज इंटरनेट पर सबसे दुखद बात है।” दूसरे यूज़र ने लिखा “भले ही आपको रिफंड मिल गया हो, फिर भी उन्होंने आपके लिए शाहरुख की फिल्म बर्बाद कर दी!” तीसरे यूज़र ने लिखा “सबसे मजेदार बात तो ये है कि पूरे थिएटर मे किसी को पता नहीं चला।” एक और यूज़र कमेंट क़िया “बेचारे लोग पिक्चर में ट्विस्ट ढूंढ रहे थे मगर ट्विस्ट थो खुद इनके साथ हो गया।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Heena Kapoor
Heena Kapoorhttp://www.dnpindiahindi.in
Heena Kapoor is a content writer and social media influencer with over 2+ years of experience in Digital news writing and Social Media Marketing. She’s an extrovert who likes to be around people and strongly believe that communication is the key to influencing others and creating strong teams and relationships to achieve successful outcomes.

Latest stories