शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनJawan box office collection Day 7: किंग खान की जवान ने छुड़ाए...

Jawan box office collection Day 7: किंग खान की जवान ने छुड़ाए सभी के छक्के, एक ही हफ्ते में पहुंची 400 करोड़ के पास

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

डायरेक्टर एटली (Atlee) बॉलिविड के किंग खान यानि शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, फिल्म को देखने के बाद हर शख्स एक बार फिर एक्टर की धांसू एक्टिंग का फेन बन गया है. बता दें कि फिल्म 7 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज हुई थी जो कि इन दिनों खूब ताबड़तोड़ कमाई कर हर दिन अपने रिकॉर्ड बना रही है. एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 400 करोड़ के पास पहुंच गया है. इसे देखकर किंग खान के साथ उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.

सात दिनों में कूटे इतन करोड़

इन दिनों फिल्म जवान का ही नाम सभी की जुवान पर चढा हुआ है, किंग खान के फैंस सहित हर किसी को फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. यह धांसू फिल्म हर दिन कुछ ऐसा कर रही है जिसके चलते यह खबरों में बनी हुई है, भारत मेंअब तक इसकी कुल कमाई 368.38  करोड़ पहुंच चुकी है और जिस रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ रहा है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही फिल्म चार सौ करोड़ के आंकड़े को छूने में भी कामयाब रहेगी.

वीकेंड्स में बढ़ सकती हैं कमाई

आपको बता दें कि फिल्म के मेकर्स इसकी तेजी से बढती हुई कमाई को देखकर काफी एक्साइटेड हैं, साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले समय में वीकेंड्स हैं जिस वजह से फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है. यह बात फिल्म के मेकर्स सहित सारी स्टारकास्ट का लिए एक गुड न्युज साबित होगी

ये है फिल्म की दमदार स्टारकास्ट

फिल्म जवान की दीवानगी इन दिनों यूजर्स के सिर चढ़कर बोल रही है, जहां लोग बड़ी तादाद में सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में जाकर इन्हें देख रहे हैं तो वहीं एक्टर शाहरूख खान की एक्टिंग के लिए उनकी तारीफ भी की जा रही है. एक नजर इसके स्टार कास्ट पर डालें तो इसमें एक्टर शाहरूख खान के साथ नयनतार, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति जैसे दमदार किरदार अपनी एक्टिंग से हर किसी पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories