सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनक्या SRK की ब्लॉकबस्टर फिल्म Jawan की होगी ऑस्कर में एंट्री! निर्देशक...

क्या SRK की ब्लॉकबस्टर फिल्म Jawan की होगी ऑस्कर में एंट्री! निर्देशक ने प्लानिंग का किया खुलासा

Date:

Related stories

Jawan: शाहरुख खान और नयनतारा की हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान‘ को फैंस किस कदर प्यार दे रहे हैं इसे किसी सबूत की जरूरत नहीं है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और लगभग दो हफ्ते के बाद भी इसका जलवा लगातार बरकरार है। इस सब के बीच निर्देशक एटली कुमार फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने और ऑस्कर में इस फिल्म को ले जाने के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर एटली कुमार काफी सुर्खियों में है और वह इस दौरान शाहरुख की तारीफ करते हुए दिखे।

5 साल पहले हुई थी शाहरुख और एटली की मुलाकात

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहरुख खान को लेकर एटली से सवाल किया गया तो वह कुछ ऐसा कह गए जो फैंस के लिए काफी खास है। उन्होंने बताया कि “शाहरुख खान से उनकी मुलाकात 5 साल पहले साल 2019 में हुई थी जब देश कोरोना महामारी से जूझ रही थी। लॉकडाउन के दौरान मेरी जब शाहरुख खान से बात हुई तब मैंने ज़ूम कॉल के जरिए उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी। मैं किंग खान के साथ काम करने के लिए इस कदर आतुर था कि मैंने सब कुछ नॉर्मल होने का भी इंतजार नहीं किया।”

साढ़े 3 घंटे में सुनाई थी स्क्रिप्ट

एटली ने आगे कहा कि, “मैंने उनसे पूछा कि क्या आप जूम कॉल के जरिए कहानी सुन सकते हैं तो इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया कि मैं कुछ भी नहीं कर रहा हूं तो कर लेते हैं। फिर 3:30 घंटे मैं इस स्क्रिप्ट को जूम कॉल के जरिए शाहरुख सर को सुनाई थी और उन्हें यह कहानी पसंद आई। इतना ही नहीं गौरी मैम ने भी कहानी में काफी दिलचस्पी दिखाई थी।

ऑस्कर को लेकर एटली ने कहीं ये बात

वहीं जब एटली कुमार से जवान फिल्म को ऑस्कर में एंट्री के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा, “बेशक जवान को भी ऑस्कर में एंट्री मिलनी चाहिए। सिनेमा में काम करने वाले हर शख्स की चाहत होती है कि उन्हें नेशनल अवार्ड में से सम्मानित किया जाए। ऐसे में मैं भी जवान को ऑस्कर में ले जाना चाहता हूं और मैं शाहरुख खान सर से इसके बारे में जरूर बात करूंगा और उनसे पूछूंगा।”

मल्टी स्टारर फिल्म का चला जादू

गौरतलब है कि शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म में उनके अपोजिट नयनतारा नजर आई थी। फिल्म में विजय सेतुपति विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं तो रिद्धि डोगरा और सान्या मल्होत्रा जैसी हसीनाएं भी नजर आ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories