Home मनोरंजन John Wick Chapter 4: कियानू रीव्‍स की फ्रेंजाइजी फिल्म इस OTT पर...

John Wick Chapter 4: कियानू रीव्‍स की फ्रेंजाइजी फिल्म इस OTT पर होगी रिलीज, जानिए कब कर सकते हैं स्ट्रीम

0
John Wick Chapter 4
John Wick Chapter 4

John Wick Chapter 4: कियानू रीव्‍स (keanu reeves) की ‘जॉन विक: चैप्‍टर-4’ फिल्म को लेकर एंटरटेनमेंट लवर्स के बीच वाकई काफी क्रेज है। दुनिया भर में कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर करीब 1 बिलियन का आंकड़ा पार करने के बाद अब यह खबर चर्चा में है कि ‘जॉन विक: चैप्‍टर-4’ बहुत जल्द ओटीटी (John Wick 4 OTT) पर रिलीज होने वाली है। जी हां, हॉलीवुड के इस फ्रेंचाइजी फिल्म को आप घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी। पहले यह खबर थी कि इस फिल्म को आप इस महीने ही देख पाएंगे क्योंकि यह इसी महीने ओटीटी पर मई के आख‍िर में स्ट्रीम हो सकती है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

लेटेस्ट अपडेट की माने तो ‘जॉन विक चैप्टर 4’ 23 जून 2023 को लायंसगेट प्ले ( Lionsgate Play) पर रिलीज होगा। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि ‘जॉन विक: चैप्‍टर 4’ को नेटफ्ल‍िक्‍स (John Wick: Chapter 4, Netflix) 23 मई को लाने के लिए तैयार है। अब फैंस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आपको इस प्लेटफॉर्म का सब्स्क्रिप्शन लेना पड़ेगा। वहीं भारत में ‘जॉन विक: चैप्‍टर-4’ के रिलीज का भी (john wick 4 release date in india) लोग इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

फिल्म में इन स्टार्स का रहा जलवा

कहा जा रहा था कि नेटफ्लिक्स भी 23 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म (john wick 4 release date netflix) पर रिलीज करने की तैयारी कर रहा है। बता दें कि यह फिल्म चाड स्टेल्स्की द्वारा निर्देशित और धासी हैटन और माइकल फिंच द्वारा लिखी गई है। ‘जॉन विक चैप्टर 4’ के स्टारकास्ट (john wick 4 cast) की बात करें तो कियानू रीव्‍स के अलावा डॉनी येन, बिल स्कार्सगार्ड और लॉरेंस फिशबर्न नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक हत्यारे के इर्द-गिर्द घुमती है। फैंस के लिए यह वाकई ख़ुशी की बात होगी अगर ‘जॉन विक: चैप्‍टर-4’ अमेजन प्राइम वीडियो (john wick 4 amazon prime) पर स्ट्रीम होती है।

‘जॉन विक: चैप्‍टर-4’ की कमाई और बजट

अगर रिपोर्ट्स की माने तो कियानू रीव्‍स की ‘जॉन विक: चैप्‍टर-4’ की बजट (john wick 4 budget) 10 करोड़ यूएसडी है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फ्रेंचाइजी फिल्म ने खूब कमाई की है। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म ने भारत में 50 करोड़ से अध‍िक कमाए हैं वहीं वर्ल्‍डवाइड 3000 करोड़ पार कमाई हुई है।

इस फ्रेंचाइजी को लेकर लोग हैं उत्साहित

फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म ‘जॉन विक’ (john wick) 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें कीनू रीव्स, माइकल न्यकविस्ट, अल्फी एलन, विलेम डैफो नजर आए थे। फिल्म की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ‘जॉन विक: चैप्टर 2’ को 2017 में रिलीज किया था। इस चैप्टर में कीनू रीव्स के अलावा रिकार्डो स्केमरसियो, रूबी रोज़, इयान मैकशेन नजर आ रहे थे। वहीं बाद में ‘जॉन विक: चैप्टर 3-पैराबेलम को 2019 में रिलीज़ किया गया जिसमें कीनू रीव्स, इयान मैकशेन, हाले बेरी, लॉरेंस फिशबर्न ने अपनी अदाकारी दिखाई। अब ‘जॉन विक: चैप्टर 4’ को 2023 (john wick 4 release date 2023) में रिलीज किया गया। यह फिल्म भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। ऐसी खबर आ रही थी कि इस फ्रेंचाइजी फिल्म को अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) भी रिलीज करने की प्लानिंग में है लेकिन फिलहाल लोगों को आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version