शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनKabli Pulao: भारत में टेलीकास्ट होगा पाकिस्तानी ड्रामा 'काबुली पुलाव', जानें कब...

Kabli Pulao: भारत में टेलीकास्ट होगा पाकिस्तानी ड्रामा ‘काबुली पुलाव’, जानें कब और कहां देख सकेंगे

Date:

Related stories

पाकिस्तानी शो Mujhe Pyaar Hua Tha ने ट्विटर पर मचाया तहलका, जानिए भारत में क्यों वायरल हो रहे हैं हानिया और वहाज

Mujhe Pyaar Hua Tha: अपनी खूबसूरती की वजह से हानिया भारत में भी काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में हानिया अपने एक दोस्त शादी में नाटु नाटु सॉन्ग में जबरदस्त डांस करती नजर आई थी और इस डांस का धमाकेदार वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Kabli Pulao: बीते पिछले कुछ वक्त में एक बड़ी तादाद में लोग पाकिस्तानी ड्रामा शोज को देखना पसंद करती है, इनका क्रेज में भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. वहीं इनके शौकिनों के लिए एक बड़ी अपड़ेट सामने आई है, बता दें कि जल्द ही एक और पाकिस्तानी सीरियल काबुली पुलाव इंडियन टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने जा रहा है इसे काफी पसंद भी किया गया है. जो लोग इस इसका लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं उनके लिए यह बड़ी खुशखबरी है. आइए जानते है कि इसे कबसे और किस चैनल पर देख सकेंगे.

क्या हो शो काबुली पुलाव की कहानी

आपको बता दें कि ड्रामा शो काबुली पुलाव की कहानी एक अफगानी प्रवासी युवती बारबीना और एक पंजाबी मध्यम उम्र के आदमी हाजी मुस्काख के इर्द-गिर्द बुना गया है जोकि एक दूसरे से मोहब्बत करने लग जाते हैं. वहीं इसे डायरेक्टर काशिफ निसार में डायरेक्ट किया है, इस शो को सभी ऑडियंस को ध्यान में रखकर फिल्माया गया है जोकि लोगों को पसंद आ सकती है.

कब से होगा टेलीकास्ट

मच अवेटेड पाकिस्तानी ड्रामा शो काबुली पुलाव को 11 नवंबर से हर रात 10 बजे इंडियन चैनल जिंदगी पर टेलिकास्ट किया जाने वाला है. इस शो का इंतजार ऑडियंस पिछले लंबे वक्त से कर रही थी जिसे अब जाकर खत्म किया जा रहा है. वहीं इसका एक प्रोमों भी जारी किया गया है जोकि खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

ड्रामा शो की स्टार कास्ट

अगर एक नजर इस शो की स्टार कास्ट पर डालें तो इसमें लीड रोल में एक्ट्रेस शबीना फारूख और एहतेशाम-उद-दीन मेन किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इसके प्रोमो में कई सारे सवालों का जिक्र किया गया है जिनका जवाब सीरियल को देखने के बाद ही पता चल सकेगा.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories