सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशTejas फिल्म के प्रमोशन के लिए अयोध्या पहुंची Kangana Ranaut, राम लला...

Tejas फिल्म के प्रमोशन के लिए अयोध्या पहुंची Kangana Ranaut, राम लला के दर्शन कर बोलीं- पूरा हुआ सदियों का संघर्ष

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म तेजस (Tejas) को लेकर खासी चर्चाओं में हैं। अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए वे इन दिनों जगह-जगह जा रही हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को कंगना राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंची और अपनी फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगी।

इस दौरान मंदिर के पुजारी ने उन्हें पीले रंग की चुनरी ओढ़ाकर आशीर्वाद दिया। कंगना ने पूरे विधि विधान के साथ भगवान के दर्शन और पूजन किए। इसके बाद उन्होंने अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के कामकाज को भी देखा।

‘पूरा हुआ सदियों का संघर्ष’

राम मंदिर का दौरा करने के बाद उन्होंने कहा, “आखिरकार राम लला का मंदिर बन गया है। यह हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष है और हमारी पीढ़ी इस दिन को देख पा रही है। मैंने अयोध्या पर एक स्क्रिप्ट लिखी है, जिसके लिए मुझे काफी रिसर्च करनी पड़ी। ये 600 साल का लंबा संघर्ष है और ये दिन मोदी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ की वजह से संभव हो पा रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “ये हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थल होगा, जैसे ईसाइयों के लिए वेटिकन है। ये दुनिया के सामने देश और सनातन संस्कृति का भव्य प्रतीक बनेगा। हमारी फिल्म तेजस में भी राम मंदिर की अहम भूमिका है।”

तेजस में महिला पायलट बनी हैं कंगना

इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया। बता दें फिल्म का टीजर हाल ही में जारी हुई है, जिसे लोग खुब पसंद कर रहे हैं। तेजस में कंगना एक महिला पायलट का किरदार निभा रही हैं। ऐसा पहली बार होगा जब कंगना वर्दी में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर उनके फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories