शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनKangana Ranaut की Diljit Dosanjh को चेतावनी, कहा- 'देश से गद्दारी पड़ेगा...

Kangana Ranaut की Diljit Dosanjh को चेतावनी, कहा- ‘देश से गद्दारी पड़ेगा महंगा’

Date:

Related stories

Kangana Ranaut: कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच तनातनी कोई नई बात नहीं है और हाल ही में एक बार फिर दोनों सितारों के बीच टेंशन का माहौल देखने को मिला रहा है। इस बार शुरुआत कंगना रनौत की तरफ से हुई है जिसमे उन्होंने पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत को नसीहत भरी चेतावनी दी है।

सोशल मीडिया पर कंगना ने दिलजीत के लिए लिखा पोस्ट

हाल ही में पंजाब के अमृतपाल सिंह कांड पर पुलिस के एक्शन को लेकर कंगना ने पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने स्विगी इंस्टामार्ट के पोस्ट को शेयर किया जिसमे कई तरह की दालें दिखाई दे रही है और इसमें लिखा है ” ओय पल्स आ गई पल्स”. दिलजीत को टैग करते हुए कंगना ने लिखा बस कह रही हूं। कंगना ने इशारों में दिलजीत को चेतावनी दी है कि खालिस्तान का सपोर्ट करने पर उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने खुलकर दी नसीहत

इसके अलावा कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खतरे का निशान और हंसते हुए शख्स की तस्वीर के साथ लिखा ,” दिलजीत दोसांझ जी पोल्स आ गई पोल्स।” इसके साथ अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा ,” खालिस्तानियों को जिन लोगों ने भी सपोर्ट किया था वो याद रखो अगला नंबर तुम्हारा है. पोल्स (पुलिस) आ चुकी है. वो वक्त गया जब कोई भी कुछ भी करता था. देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश बहुत महंगी पड़ेगी।”

दिलजीत की तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं

कंगना के पोस्ट शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर तो चर्चा का दौर खूब जोरों पर है। दिलजीत दोसांझ की तरफ से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। इतना जरूर है की कंगना और दिलजीत के फैंस के बीच बहसबाजी के सवाल जवाब देखने को खूब मिल रहे हैं। अब देखना होगा कि दिलजीत इस तंज और नसीहत का क्या जवाब देते हैं तब तक आप जुड़े रहिए हमारे साथ ऐसी ही मजेदार खबरों के लिए।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories