सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनविवादों के बीच अचानक Kangana Ranaut क्यों करने लगीं स्टारडम की तारीफ?

विवादों के बीच अचानक Kangana Ranaut क्यों करने लगीं स्टारडम की तारीफ?

Date:

Related stories

क्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon? दी नेपोटिज्म दुहाई

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti...

Kangana Ranaut: अपने काम को लेकर कम बल्कि बयानों को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जब भी कुछ बोलती हैं तो वो खबर बन जाती है। वो अपनी हर बात को बड़ी ही बेबाकी से रखती हैं। यही वजह है कि, उनके चाहने वाले लगातर बढ़ते जा रहे हैं। कंगना हर मुद्दे पर काफी खुलकर बोलती हैं। इन दिनों वो 12वीं फेल को लेकर दिए गए बयान और मान हानि केस को लेकर चर्चा में हैं। वो लगातार मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। लेकिन इस बीच कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कुछ ऐसा लिख दिया है। जिस पर लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कंगना रनौत ने स्टारडम पर रखे विचार

आपको बता दें, कंगना ने आज अपने एक्स अकाउंट से एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “एक अभिनेता होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जब भी लोग आपको हवाई अड्डे पर, विमान में, लाउंज में या यहां तक कि सड़कों, रेस्तरां, दुकानों में घूमते हुए या बस सड़क पार करते हुए देखते हैं। उनके चेहरे मुस्कुराहट से चमक उठते हैं मानो कोई छोटा सा चमत्कार हो गया हो, मानो कोई अच्छा शगुन हो गया हो। कभी-कभी उनकी आंखें चमकती हैं और कभी-कभी वे सेल्फी लेने के प्रयास में आंसू बहाते हैं या अपने फोन से कांपते हैं। मानो सेल्युलाइड की जादुई दुनिया स्टारडस्ट की धुंध छोड़ते हुए उनके सांसारिक जीवन से टकरा गई हो।कभी-कभी मैं भी उनके अनुभव की तीव्रता से कांप जाता हूं और मुस्कुराहट और आंसुओं के इस अजीब व्यवसाय पर आश्चर्यचकित हो जाता हूं।”

यूजर्स की मिल रही प्रतिक्रिया

वो अपने इस पोस्ट के जरिए लगातार एक स्टार की जिंदगी और इसके प्रभावों के बारे में बात कर रही हैं। इसके साथ वो अपने फैंस की प्रतिक्रिया पर भी लिख रही हैं। कंगना रनौता का ये पूरा पोस्ट एक स्टार की जिंदगी और उसके फैंस से जुड़ा हुआ है। कंगना ने जैसे ही ये पोस्ट किया। इसको लेकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे तो कुछ लोग उनके इन विचारों की काफी खुलकर तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories