मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनKareena Kapoor OTT Debut: Netflix से धांसू डेब्यू करने जा रही हैं...

Kareena Kapoor OTT Debut: Netflix से धांसू डेब्यू करने जा रही हैं करीना, इस वेब सीरीज में आ सकती हैं नज़र

Date:

Related stories

Kareena Kapoor Ott Debut: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए खबरों में छाई रहती हैं। हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक अब एक्ट्रेस अब ओटीटी की दुनियां में भी कदम रखने जा रही हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कुछ ही वक्त पहले एक एड वीडियो सामने आया है, जिससे यह बात साफ हो गई है कि एक्ट्रेस करीना कपूर अब नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में धमाल मचाते हुए नजर आएंगी। वहीं खबर सामने आने के बाद से ही अटकलों का बाजार गर्म हो गया है, साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

Netflix ने जारी किया वीडियो

दरअसल पिछले लंबे वक्त से खबर सामने सामने आ रही थी कि एक्ट्रेस Kareena Kapoor जल्द ही बॉलीवुड के साथ ओटीटी की दुनियां में एंट्री कर सकती हैं। इस खबर पर सस्पेंस खत्म करते हुए कुछ वक्त पहले नेटफ्लिक्स की तरफ से एक एड जारी किया गया है, जिसमें बेबो यानी करीना कपूर भी नजर आ रही हैं। एड के अंदर एक्ट्रेस बारी-बारी से अपने सभी फेवरेट डायलॉग्स को बोलते हुए नजर आ रही हैं, साथ ही इसमें उन्होंने आगे के लिए भी कुछ हिंट दिया है।

करीना कपूर इस सीरीज से कर सकती हैं ओटीटी डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कि एक्ट्रेस Kareena Kapoor जल्द ही मिस्ट्री फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। इस पर अभिनेत्री का कहना हैं कि वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, साथ ही करीना ओटीटी डेब्यु से लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं। वहीं वीडियों सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस काफी खुश नजर आ रहें हैं और जमकर अपने रिएक्शंस भी शेयर कर रहें हैं। फैंस अदाकारा को इस ओटीटी डेब्यू के लिये दिल से शुभकामनाएं दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories