बुधवार, जुलाई 17, 2024
होममनोरंजनबालों को स्ट्रॉन्ग और हेल्दी बनाने की है चाहत! Karishma Tanna के...

बालों को स्ट्रॉन्ग और हेल्दी बनाने की है चाहत! Karishma Tanna के इन सीक्रेट Hair Care tips को करें फॉलो

Date:

Related stories

Karishma Tanna के इस नो मेकअप लुक को देख आप भी करेंगे तारीफ, कैमरे पर मस्ती करती आई नजर

https://www.youtube.com/shorts/xJsF70YTzHg?feature=share Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया...

Karishma Tanna के इस टाइट फिट जिम ड्रेस पर टिकी लोगों की नजरें, पैपराजी को दिए जमकर पोज

https://youtu.be/u_B9csLfcgE Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया...

कैमरे पर ये क्या करने लगी Karishma Tanna! वायरल वीडियो को देख सोच में पड़े लोग

Karishma Tanna: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आए...

Karishma Tanna: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि वह अक्सर लोगों को इंप्रेस करने के लिए कई मजेदार वीडियो शेयर करती हैं। वहीं इस सबके बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को अपनी हेयर केयर रूटीन से रूबरू करवाती हुई नजर आई और उनका हेयर केयर टिप्स फैंस के लिए वाकई काफी खास और फायदेमंद है। वहीं अगर आप भी हैं उस लिस्ट में जो कुछ नए हेयर केयर रूटीन को फॉलो करना चाहती हैं तो आप इसे ट्राई कर सकती हैं जिससे Karishma Tanna करती हैं फॉलो।

रोजमेरी वाटर का इस्तेमाल

वीडियो में करिश्मा तन्ना बताती हैं कि वह रोजमेरी वाटर को हफ्ते में दो या तीन बार लगाती हैं। बता दें कि यह एक वाटर सीरम है जो बाल को बढ़ाने के साथ-साथ इससे बालों को पोषण मिलेगा। वहीं स्कैल्प की हेल्थ बेहतर होती है जिससे आपके बाल सिल्की होंगे।

हेयर ऑयलिंग हफ्ते में दो बार

करिश्मा बताती है कि वह बालों में तेल हफ्ते में दो बार लगाती हैं और यह उनके बालों को स्वस्थ रखने में मददगार है। बता दें कि स्कैल्प में ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाने के लिए बालों में नियमित मालिश बेहद जरूरी है और इससे इसकी सुंदरता बनी रहती है। वहीं करिश्मा यह भी बताती है कि बालों के अंत में तेल लगाना फायदेमंद है।

स्कैल्प का मसाज

करिश्मा तन्ना के अनुसार स्कैल्प का मसाज हर दिन करें ताकि इसका फायदा भी आपको मिल सके। बता दें कि इससे न सिर्फ स्ट्रेस बल्कि मांसपेशियों को भी आराम मिलता है। यह कहीं ना कहीं आपके बालों को ग्रोथ देने के लिए मददगार है।

शहद और ओलिव ऑयल करें इस्तेमाल

करिश्मा तन्ना के हेयर केयर टिप्स की बात करें तो उनका कहना है कि हफ्ते में एक बार वह शहर में कुछ बूंद ओलिव ऑयल को डालकर लगाती हैं। यह उनके बालों को डीप कंडीशनिंग देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories