सोमवार, जून 24, 2024
होममनोरंजनकार्तिक आर्यन ने Chandu Champion में अपने किरदार के लिए फिजिकल ही...

कार्तिक आर्यन ने Chandu Champion में अपने किरदार के लिए फिजिकल ही नहीं मेंटल तौर पर भी की है तैयारी! एक्टर ने एक्सपीरियंस किया शेयर

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Chandu Champion: साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर बनाई गई, फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है, जो इस महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। जबरदस्त ट्रेलर और गाने ‘सत्यानास’ और ‘तू है चैंपियन’ के साथ बढ़ती एक्साइटमेंट के बीच, दर्शकों को कार्तिक आर्यन का बिल्कुल नया अवतार देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में उनकी बॉडी एकदम एथलेटिक है। एक्टर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन उनकी डेडीकेशन को साफ तौर से दिखाता है, और यह बिना किसी शक एक्टर के लिए एक खास यात्रा रही है।

Chandu Champion में अपनी भूमिका की तैयारी के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने क्या कहा?

चंदू चैंपियन में अपनी भूमिका की तैयारी के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, “चंदू चैंपियन के लिए एक फिट फिजिक बनाने और मेंटेन करने के लिए, फिल्म ने मेरे डिसिप्लिन और डेडीकेशन की सच में परीक्षा ली है। फिल्म की लंबी शूटिंग के लिए मुझे महीनों तक अच्छी कंडीशन में रहना पड़ा। किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए मुझे हर दिन अपनी लिमिट्स को पार करना पड़ा। यह सिर्फ दिखने भर की बात नहीं थी; यह हर एक दिन उसी तरह जीने की बात थी। इसमें टफ ट्रेनिंग रूटीन में सुबह-सुबह वर्कआउट, स्ट्रिक्ट डाइट और लगातार फिजिकल और मेंटल तैयारी शामिल थी।”

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories