गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होममनोरंजनविक्की की Bad Newz के प्रमोशन को छोड़ विदेश में क्या कर...

विक्की की Bad Newz के प्रमोशन को छोड़ विदेश में क्या कर रही Katrina Kaif? प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच हसीन वादियों में खोई आई नजर

Date:

Related stories

तो ये है Katrina Kaif के लंबे व घने बालों का राज, आप भी अपनाएं

Katrina Kaif: कैटरिना कैफ अपनी बवाल खूबसूरती से हर...

Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कै निश्चित तौर पर डिमांडिंग कपल की लिस्ट में शुमार है। दोनों को देखने के बाद फैंस आहे भरने लगते हैं और इस सबके बीच कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहें खूब तेजी से वायरल हो रही है। वहीं अब कैटरीना कैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसे वह अपने इंस्टाग्राम से शेयर करती हुई नजर आई। लेकिन लोगों के बीच यह बात बनने लगी कि आखिर विक्की कौशल की फिल्म बेड न्यूज़ के प्रमोशन के बीच में एक्ट्रेस विदेश में क्या कर रही है। आइए देखते हैं आखिर क्यों चर्चा में आए कपल।

Katrina Kaif की फोटो में देखें खास लुक

कैटरीना कैफ ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गुड मॉर्निंग। कैटरीना कैफ की तस्वीर की बात करें तो यह जर्मनी की है जिसका उन्होंने खुद खुलासा किया। इस तस्वीर में कैटरीना शर्ट में पोज देती हुई नजर आई और इस दौरान मिनिमल मेकअप के साथ वह स्ट्रेट हेयर स्टाइल में दिखीं। यहां कैटरीना हरी वादियों के बीच मुस्कुराती नजर आई और इस दौरान विक्की कौशल गायब दिखे।

विक्की ने लुटाया प्यार

वहीं विक्की कौशल भी इस पर कमेंट किए बिना नहीं रह सके और उन्होंने कलरफुल हार्ट से अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाते हुए नजर आए।

तस्वीर पर लोग दे रहे ताबड़तोड़ लाइक्स

इस तस्वीर को कुछ ही देर में 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं लोग कमेंट में कैटरीना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। प्रेग्नेंसी रुमर्स की बात करें तो विक्की कौशल ने जहां बीते कुछ दिन पहले इस बारे में कहा कि जब सही समय आएगा तो इस बारे में जानकारी दी जाएगी लेकिन दावा किया जा रहा है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है। खैर वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्दी के साथ ‘बैड न्यूज़’ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं तो कैटरीना कैफ आखिरी बार ‘मेरी क्रिसमस’ फिल्म में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories