गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनRed Sea Flim Festival 2023 में कैटरीना कैफ ने काली साड़ी में...

Red Sea Flim Festival 2023 में कैटरीना कैफ ने काली साड़ी में ढाया कहर, स्टेटमेंट ब्लाउज के साथ भारतीय संस्कृति का किया प्रदर्शन

Date:

Related stories

Red Sea Flim Festival: कैटरीना कैफ ने सऊदी अरब के जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2023 में रणवीर सिंह, फ्रीडा पिंटो और विल स्मिथ सहित कई मशहूर हस्तियों के साथ भाग लिया। जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना ने इस दौरान काले रंग की साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज़ पहना था, वे अपने चमकदार लुक के साथ अवार्ड शो में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।

सोशल मीडिया पर छाईं कैटरीना कैफ

सोशल मीडिया पर सभी स्टार्स ने अपने रेड कार्पेट लुक की तस्वीरें शेयर की। जिसके बाद सभी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, और उनके सभी फैंस जमकर तारीफ करने लगे। इसके साथ ही कैटरीना के लुक को फैंस सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल से अपने लुक की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “@redseafilm में एक दिन। यह देखना बहुत अद्भुत है कि @jomanaaalrashid और @moalturki ने किंगडम में कितना शानदार फेस्टिवल बनाया है। सबसे गर्मजोशी भरे और दयालु मेजबान। बहुत सारी अद्भुत यादें लेकर जा रही हूं।”

रेड सी फिल्म फाउंडेशन की तरफ से किया गया खास पोस्ट

बता दें कि इवेंट के लिए कैटरीना ने जो साड़ी पहनी थी वह भारतीय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के इसी नाम के लेबल की अलमारियों से है। कैटरीना की काली सब्यसाची शिफॉन साड़ी में सेमी-शीयर सिल्हूट, चमकदार सेक्विन से सजे पट्टी बॉर्डर और पल्लू पर भारी सेक्विन वाली कढ़ाई है।

कैटरीना ने साड़ी की सामने की ओर प्लीट्स की थीं और उनका पल्लू कंधे से फर्श तक फैला हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने गोल नेकलाइन, क्वार्टर-लंबाई आस्तीन, बहु-रंगीन सेक्विन अलंकरण, पंख अलंकरण, एक फिट सिल्हूट और एक क्रॉप्ड हेम लंबाई वाले काले ब्लाउज के साथ लुक को पूरा किया। इस पूरे लुक में वे बेहद खूबसूरत लग रहीं थी।

इस बीच, रेड सी फिल्म फाउंडेशन के आधिकारिक पेज ने भी कैटरीना की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन दिया, “रेड सी फिल्म फाउंडेशन के सीईओ मोहम्मद अल तुर्की के साथ रेड सी मॉल में प्रिय भारतीय अभिनेत्री कैटरीना कैफ की मेजबानी करके हमें सम्मानित महसूस हुआ।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories