शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनKBC 15: सेट पर अमिताभ बच्चन ने Waheeda Rehman के मेकअप को...

KBC 15: सेट पर अमिताभ बच्चन ने Waheeda Rehman के मेकअप को लेकर खोली पोल, बोले- हमेशा साथ रखती हैं ये चीज

Date:

Related stories

KBC 15: बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज बेस्ड शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर खासतौर पर सुर्खियों में छाएं रहते हैं. वहीं शो के सेट पर भी कुछ न कुछ होता ही रहता है जो लोगों का ध्यान खीच लेता है. बिग बी अक्सर बीते दिनों को याद करते हुए कभी बातें शेयर करते रहते हैं हाल ही में उन्होनें अभिनेत्री वहीदा रहमान के कुछ मेकअप टिप्स को शेयर किया है जो वो जवानी के दिनों में और अभी भी एक खास चीज यूज किया करती है, जोकि अब तेजी से वायरल हो रहा है.

पहले ही सवाल पर गई वहीदा रहमान की याद

अबतक केबीसी के 15 वें सीजन में कई लोग पैसा जीतकर अपना नाम बना चुके हैं. वहीं बिग बी भी शो को खास बनाने के लिए कुछ न कुछ करते हैं हाल ही के एक एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलकर दिल्ली की एक लड़की ऋचा सिंह हॉट सीट पर आई थी. बता दें कि ऋचा दिल्ली मेट्रों में सीनियर मैनेजर के पद पर काम कर रही हैं. वहीं गेम खेलते वक्त पहली ही सवाल ऐसा आ गया जो सभी का ध्यान खींच रहा है.

बिग बी ने खोल दी पोल

आपको बता दें कि कंटेस्टेंट से पहली ही सवाल मेकअप को लेकर था जिसे पूछने के बाद सदी के महानायक को अभिनेत्री वहीदा रहमान की याद आ गई. गुजरे दिनों को याद करते हुए बिग बी ने बताया कि ‘वहीदा जी के पास उनका पसंदीदा कॉम्पैक्ट हमेशा मौजूद रहता है जिससे वो अपना मेकअप करती हैं. ऐसे कई लोग इंडस्ट्री में मौजूद हैं जो खुद को कैमरा रेडी रखने के लिए क्या कुछ नही करते. वो लोग शीशा देखने के लिए चार लोग साथ रखते हैं.’

चर्चाओं में है यह सीजन

बात को आगे बढाते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं उनका नाम किसी को नही बताउंगा वरना वो मुझे पकड़ लेंगे, सभी की आदते ठीक हैं और वो अपनी जगह पर सही हैं. बता दें कि इन दिनों केबीसी का ये लेटेस्ट सीजन खूब चर्चाओं में बना हुआ है, जिसे देखना लोग भी काफी पसंद करते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें