शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनkhatron ke khiladi 13: ऑफ एयर होने के लिए तैयार यह स्टंट...

khatron ke khiladi 13: ऑफ एयर होने के लिए तैयार यह स्टंट शो! खास वीडियो के साथ रोहित शेट्टी ने इमोशनल होकर कही ये बात

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

khatron ke khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 फिलहाल काफी चर्चा में है और शो जल्द ही ऑफ एयर होने के लिए तैयार है। 14 कंटेस्टेंट से शुरू हुए इस शो में बहुत जल्द एक के हाथ ट्रॉफी लग जाएगी। इससे पहले टॉप थ्री कंटेस्टेंट को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि शो का फिनाले एपिसोड भी शूट कर लिया गया है जिसकी जानकारी खुद रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया जरिए दी है। इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।वही हाल ही में खतरों के खिलाड़ी कंटेस्टेंट को स्पॉट किया गया था।

रोहित शेट्टी ने कहीं फैंस को ये बात

जहां तक रोहित शेट्टी के लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट के साथ एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, “जैसे ही मैं खतरों के खिलाड़ी 13 का अंतिम एपिसोड शूट कर रहा हूं मैं आपको मेरे अद्भुत दर्शकों को अपना और विश्वसनीय समर्थन दिखाने और खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को हर हफ्ते नंबर वन शो बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं वास्तव में आप सभी प्यार के लिए शब्दों से पड़े आभारी हूं। बस हमेशा ऐसे ही प्यार देते रहना।” शो का फिनाले 14 अक्टूबर को है।

शो के अंत में भी है ट्विस्ट

गौरतलब है कि हाल ही में टिकट टू फिनाले की घोषणा की गई जिसमें अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी और ऐश्वर्या शर्मा परफॉर्म करते नजर आए जिसे हीना खान ने टास्क दिया था। इसमें ऐश्वर्या शर्मा ने बाजी मार कर टिकट टू फिनाले जीतने वाली कंटेस्टेंट बन गई। वहीं उन्हें पावर भी दिया गया जिसका इस्तेमाल कर वह दो कंटेस्टेंट को फाइनल की रेस से बाहर कर सकती थी और ऐसे में ऐश्वर्या ने डिनो जेम्स और रश्मीत कौर को बाहर किया। हालांकि इसमें भी ट्वीट है क्योंकि कहा जा रहा है की अर्जित तनेजा, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स टॉप थ्री कंटेस्टेंट होने वाले हैं। हालांकि यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर कौन इसमें से बाजी मारते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें