शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनKhatron Ke Khiladi 14: Asim Riaz के बाद अब निमृत से भिड़...

Khatron Ke Khiladi 14: Asim Riaz के बाद अब निमृत से भिड़ बैठे Abhishek Kumar, कृष्णा श्रॉफ ने भी दे डाली गाली

Date:

Related stories

Khatron Ke Khiladi 14: Bigg Boss 17 में हर किसी ने अभिषेक कुमार का गुस्सा तो देखा ही है लेकिन, एक्टर का गुस्सा टीवी के अपकमिंग शो खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा। बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर तेज़ी से खबरें सामने आ रही थीं कि अभिषेक शो में आसिम रियाज़ से भीड़ गए हैं। यहीं अब आसिम के बाद एक्टर की निमृत कौर अहलूवालिया और कृष्णा श्रॉफ से लड़ाई की खबरें सामने आ रही हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर माजरा क्या है।

निमृत से भिड़ बैठे अभिषेक कुमार

इन दिनों रोज अभिषेक कुमार अपने व्लोग के जरिए शो से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं और इसी तरह अपने लेटेस्ट ब्लॉग में एक्टर ने खुलासा किया कि उनकी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया से लड़ाई हो गई थी। हालांकि इन दोनों की लड़ाई इतनी सीरियस नहीं थी जितनी आसिम और अभिषेक की थी।

कृष्णा श्रॉफ ने दी अभिषेक को गाली

यहीं बता दें, एक्टर जैसे ही अपने व्लोग की स्टार्टिंग शूट करते हैं उनके रूम में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ आ जाती हैं और एक्टर को गालियां देने लगती हैं। इसी के बाद कृष्णा कैमरा के सामने आती हैं और सभी लोगों से माफ़ी मांगती है। दोनों की इस बातचीत से यह साफ हुआ कि कृष्णा ने अभिषेक को गुस्से में गलियां नहीं दी थी और वह दोनों केवल मस्ती कर रहे थे।

कब से शुरू होगा Khatron Ke Khiladi 14?

जब से शो के 14 सीजन को अनाउंस किया गया है शो के फैंस इसे देखने और एंजॉय करने के लिए बेसब्सेरी से इंतज़ार कर रहे हैं। यहीं अगर बात की जाए कि, शो टीवी पर कब से शुरू किया जाएगा तो आपको बता दें, शो को जुलाई 2024 में ब्रॉडकास्ट किया जाएगा लेकिन, अभी तक शो की एग्जैक्त डेट अनाउंस नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories