सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजन'खो गए हम कहां' एक्टर्स अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव...

‘खो गए हम कहां’ एक्टर्स अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव ने एनएच7 वीकेंडर में ‘होने दो जो होता है’ पर लाइव परफॉर्मेंस से किया ऑडियंस को सरप्राइज

Date:

Related stories

Kho Gaye Hum Kahan: एक्सेल एंटरटेनमेंट अपनी अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां‘ के साथ दर्शकों को नए जमाने की दोस्ती के जोश से सराबोर करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। ऐसे में जहां दर्शक इस दिलचस्प कहानी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, वहीं अब मेकर्स ‘होने दो जो होता है’ का पहला लुक भी जारी कर चुके है, जो फिल्म में होने वाली मस्ती दर्शाता है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब वे फिल्म से जुड़ी और ज्यादा जानकारी के लिए एक्साइटेड है।

इस फिल्म की प्रमोशनल यात्रा के दौरान इसकी लीड कास्ट अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव ने अपने फैंस को एनएच7 वीकेंडर 2023, हैप्पीएस्ट म्यूजिक फेस्टिवल में पहुंच कर एक जबरदस्त सरप्राइज दिया और उनका उत्साह बढ़ाया। यहां फिल्म की कास्ट ओएएफएफ और सवेरा के साथ ‘होने दो जो होता है’ गुनगुनाते भी दिखें। इस फेस्ट में फिल्म के निर्माता अर्जुन वरियान सिंह संग पूरी टीम शामिल हुई और सभी ने लोगों के सामने धमाकेदार लाइव परफॉर्मेंस दी।

होने दो जो होता है‘ अपने दर्शकों के लिए वॉर्म इमोशन्स से भरा प्याला पेश करता है जो युवाओं की केयरफ्री भावना को सलाम है। ओएएफएफ और सवेरा का संगीत लोथिका की गायकी के जादू के साथ खूबसूरत ढंग से मेल खाता है और सवेरा की मधुर आवाज को कॉम्प्लीमेंट करता है। गीत को इस गाने के बोल मशहूर जावेद अख्तर साहब द्वारा लिखे गए हैं। ऐसे में जब संगीतकार जोड़ी और कलाकार- सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव- मंच पर आए तो वीकेंडर दर्शक का दिल खूशी से झूम उठा।

फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया हैं, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories