शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनबहन जाह्नवी से दो कदम आगे निकली Khushi Kapoor, इस सिंगर संग...

बहन जाह्नवी से दो कदम आगे निकली Khushi Kapoor, इस सिंगर संग डेट की खबरें मचा रही खलबली

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor ने सरेआम इस तरह मांगी छोटी बहन से माफी, क्यों खफा हुई खुशी कपूर

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी...

Khushi Kapoor: श्रीदेवी और बोनी कपूर की दोनों बेटियां खुशी कपूर और जानवी कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं और लाइमलाइट में नजर आती है। दोनों बहनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है। जल्द ही बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर नेटफिल्कस के जरिए एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली है। यह फिल्म जोया अख्तर के द्वारा निर्मित की गई है। खुशी कपूर अपनी डेटिंग के चलते एक बार फिर सुर्खियों में छा रही है। जिसके साथ उन्हें डेट करने की अफवाह फैलाई जा रही है, वह और कोई नहीं  वो नूर जैसे सुपरहिट गाने के सिंगर ए.पी ढिल्लन हैं। जल्द ही बॉलीवुड में एक और नया कपल बनते हुए नजर आ रहा है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात पर अपनी तरफ से कोई विशेष कमेंट नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट के तानाशाही रवैये से बौखलाए फैंस, गर्माया पलक संग बहस का मुद्दा

गाने की एक लाइन में अपने प्यार को किया जाहिर

ए.पी ढिल्लन ने हाल ही में अपने एक गाने जिसका नाम टू स्टोरीज है उसकी एक लाइन में खुशी कपूर की बात की है। गाने की लाइन कुछ इस तरह है , “जदों हस्से तन लगे तू ख़ुशी कपूर।”  जिसका हिंदी में मतलब यह है कि , जब तुम हंसती हो , तो खुशी कपूर लगती हो। इस गाने को सुनने के बाद से लोगों ने इन दोनों को एक कपल के रूप में देखना शुरू कर दिया है।

जल्द ही द आर्चीज में कई सारे स्टार किड्स के साथ खुशी आएगी नजर

श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिल्कस के जरिए अपना डेब्यू करने वाली है। इस मूवी में खुशी के अलावा , अगस्तय नंदा ,शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान , मिहिर अहूजा, वेदांग रैना , युवराज मेंडा  और आदित्य सेहगल एक साथ नजर आने वाले हैं। यह मूवी जोया अक्तर के द्वारा निर्देशित की गई है जिसका नाम द आर्चीज हैं।

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories