सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनJanhvi Kapoor की बहन खुशी इस खास अंदाज में मनाया बर्थडे, सामने...

Janhvi Kapoor की बहन खुशी इस खास अंदाज में मनाया बर्थडे, सामने आई सेलिब्रेशन की इनसाइट वीडियो

Date:

Related stories

IFS ऑफिसर बनकर भौकाल मचाएंगी Janhvi Kapoor, जानिए कब आ रहा है Ulajh का टीजर

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बहुत जल्द अपनी फिल्म से...

Khushi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन खशी कपूर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्मों में एंट्री से पहले ही खुशी खासतौर पर चर्चाओं में रहती हैं. जल्द ही अभिनेत्री श्री देवी और बोनी कपूर की यह बेटी भी द आर्चिज से फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखने जा रही हैं. उनके बर्थडे पर भाई अर्जुन कपूर से लेकर फिल्मी जगत के बड़े सितारों ने इस खास दिन पर खुशी कपूर को विश किया वहीं अब इससे जुड़ा एक इनसाइट वीडियो भी सामने आया है जोकि हर जगह वायरल भी हो रहा है. देखिए-

इस तरह मना रही हैं जन्मदिन

दरअसल कुछ वक्त पहले ही स्टार किड खुशी कपूर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जोकि इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Realbollywoodhungama पर शेयर किया गया है. इसमें खुशी अपने पिता बोनी कपूर और बाकी घरवालों के साथ अपना बर्थडे सेलिव्रेट करती हुई दिख रही हैं. सिंपल व्हाइट ड्रेस पहने हाथों में चाकू लिए केक कटिंग सेरेमनी को खुशी कपूर काफी इंजॉए करती हुई भी नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए उन्हें इस खास दिन के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

अर्जुन कपूर समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

आपको बता दें कि खुशी कपूर को उनके भाई अर्जुन कपूर ने लंबे चौडे कैप्शन के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उनका यह फोटो भी सभी को खूब पसंद आ रहा है, वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर, अंशुला कपूर कई बॉलीवुड सितारों ने खुशी को उनके इस खास दिन पर दिल से शुभ कामनाएं दी हैं. खबरों की मानें तो जल्द ही खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चिज से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories