बुधवार, मई 29, 2024
होमViral खबरKiara Advani ने अनोखे अंदाज में रैंप वॉक पर फलॉन्ट किया कर्वी...

Kiara Advani ने अनोखे अंदाज में रैंप वॉक पर फलॉन्ट किया कर्वी फिगर, फैंस बोले ‘यार ये कितनी ऑसम है’

Date:

Related stories

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कभी अपनी एक्टिंग तो कभी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी अदाकारा काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होने एक वीडियो अपलोड की है जिसमें एक्ट्रेस रैंप वॉक पर धमाल मचा रही हैं. सामने आने के बाद से ही यह वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड भी कर रही हैं जिसे यूजर्स भी खुद को अदाकारा की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे. देखिए-

रैंप पर मचाया धमाल

दरअसल कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नें इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जोकि तेजी से वायरल हो रहा हैं. इसमें अदाकारा प्रोडक्ट इवेंट के रैंप वॉक पर ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर काला जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं. लुक को पूरा करने के लिए कियारा ने मेकअप शेड को न्यूड रखा है वहीं अनोखी हेयर स्टाइल भी सभी का ध्यान खीच रही है. जैसे ही कियारा चलनी शुरू करती हैं कैमरे और लाइट्स भी उनकी फोटो निकालना शुरू कर देती हैं. वहीं उनकी क्यूट स्माइल को देख फेंस काफी तादाद में कमेंट्स कर रहे हैं.

फैंस कर रहे हैं तारीफ

कियारा की वायरल हो रही इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा की ‘तुम हुस्न परी हो तुमसे सुंदर कोई नहीं’ तो वहीं दूसरे नें लिखा कि ‘आप मेरी नजर में विश्व सुंदरी, मनमोहिनी हो’, एक अन्य में लिखा कि यार ये कितनी ऑसम है. बता दें कि इस वीडियो पर एक्ट्रेस के तमाम फेंस दिल हार बैठने पर मजबूर हो रहे हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब कियारा नें कुछ पोस्ट किया हो वो जैसे ही अपनी कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं जो चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती हैं.

वर्क फ्रंट

यहां बता दें कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कुछ ही वक्त पहले फिल्म सत्य प्रेम की कथा में नजर आईं थी जिसने ब़क्सऑफिस पर अच्छा खासा बिजनेस किया था. वहीं अदाकारा कई प्रोजेक्ट्स को लेकर भी खबरों में छाई रहती हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें