सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनKiller Soup Review: मनोज बाजपेयी की 'किलर सूप' नहीं दे पायी दर्शकों को जायका,...

Killer Soup Review: मनोज बाजपेयी की ‘किलर सूप’ नहीं दे पायी दर्शकों को जायका, गिरी औंधे मुंह

Date:

Related stories

Birthday Special: एक समय Manoj Bajpayee हो गए थे डिप्रेशन का शिकार और करने वाले थे सुसाइड, फिर ऐसे मिला था हौसला

Manoj Bajpayee Birthday Special: मनोज बाजपयी की पहचान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है। आज इंडस्ट्री के हिट एक्टर्स में शुमार मनोज बाजपयी को इस घटना ने बुरी तरह तोड़ दिया और उन्हें ऐसा लगा कि उनके लिए सभी रास्ते बंद हो गए हैं। ऐसे में यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था।

Killer Soup Review: बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी एक्टिंग के दम पर थिएटर से लेकर OTT पर राज करते हैं। उनकी वेब सीरीज फैमिली मैन के पहले और दूसरे सीजन को भला कौन भूल सकता है। साल 2024 की शुरुआत में उनकी ‘किलर सूप’ वेब सीरीज से भी फैंस काफी उम्मीद लगाए बैठे थे। लेकिन फिल्म ने फैंस को निराश कर दिया है।

‘किलर सूप’ के कलाकर, कहानी और कमजोरी

नेटफ्लिक्स पर नई वेब सीरीज किलर सूप से मनोज बाजपेयी.. कोंकणा सेन शर्मा, नासर और सयाजी शिंदे जैसे बड़े कलाकारों के साथ शानदार शुरुआत तो करते हैं। लेकिन बीच में कुछ ऐसा होता है, जिसके कारण ये किलर सूप दर्शकों को ही किल करने लगता है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। इससे पहले अभिषेक इश्किया और उड़ता पंजाब जैसी शानदार फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर राज कर चुके हैं। किलर सूप को आज यानि की 11 जनवरी को रिलीज किया गया है। ये हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी भाषाओं को मिक्स करके दिखाई गई फिल्म है। ये ही इसकी सबसे बड़ी कमजोरी भी है। क्योंकि दर्शकों को भाषा समझने में परेशानी आ सकती है। किसी एक भाषा में होती तो ये कहानी को बांधे रख सकती थी।

किलर सूप सीरीज में क्या है?

इस सीरीज का नाम किलर सूप इस लिए रखा गया है क्योंकि फिल्म के अहम किरदार मनोज बाजपेयी को पाया सूप काफी पसंद है और वो इसे किलर सूप बोलते हैं।। वो अपनी पत्नी स्‍वाति शेट्टी यानि की कोंकणा सेन शर्मा से इसे खूब बनवाते हैं। मनोज के किरदार का नाम प्रभाकर शेट्टी है। इस सीरीज की शुरुआत ही इस पाया सूप को बनाने से होती है। इसमें मनोज बाजपेयी को दो रोल है। दूसरे कैरेक्टर का नाम उमेश है जो कि, प्रभाकर की पत्नी स्वाति का प्रेमी है। इस सीरीज के मात्र 8 एपिसोड हैं जो कि, 45 मिनट के हैं। किलर सूप की कहानी में मोड़ तब आता है जब उमेश के हाथों प्रभाकर का कत्ल हो जाता है और स्वाति अपने पति की जगह उसके हमशक्ल को ले आती है। फिर ये कहानी ऐसी उलझती है कि, मनोज बाजपेयी अपने किरदार के हीरो होकर भी हीरो नहीं रह पाते हैं। ये कहानी साउथ के मदुरै शहर के आस-पास घूमती रहती है। जिसकी केंद्रबिंदु कोंकणा सेन शर्मा हैं। अभी तक के रिव्यू पर नजर डालें तो लेखकों ने इसे निराश करने वाली सीरीज करार दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories