Home मनोरंजन KL Rahul: सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में पत्नी Athiya संग लिया भगवान का...

KL Rahul: सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में पत्नी Athiya संग लिया भगवान का आशीर्वाद, जल्द हो सकती है टीम में वापसी!

KL Rahul चोट लगने के कारण एशिया कप 2023 के लिए बाक़ी टीम के साथ श्रीलंकाई दौरे पर नहीं जा पाए। वह इस वक्त बैंगलोर की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रह रहे हैं और हाल ही में अपनी पत्नी Athiya Shetty के साथ मंदिर के दर्शन करते नज़र आए हैं।

0
Instagram

KL Rahul: भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल इन दिनों एशिया कप से बाहर हैं। इसकी वजह उनका चोटिल होना बताया जा रहा है। इसी बीच भारतीय बल्लेबाज़ अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ कर्नाटक के सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में भगवान के दर्शन करने गए हैं। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे Athiya Shetty और KL Rahul

शनिवार को Athiya Shetty ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर की एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर मंदिर के बाहर ली गई थी जिसमें मंदिर की भव्य इमारत दिख रही थी। इसके बाद KL Rahul और आथिया की मंदिर में दर्शन करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। खबरों की मानें तो चोट लगने के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे KL Rahul सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में भगवान से उन्हें जल्द ठीक करने का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। वायरल तस्वीरों में आथिया फ्लोरल सूट में दिख रही हैं, तो वहीं राहुल सफेद रंग टी-शर्ट और काले रंग की जींस में नज़र आ रहे हैं। 

फैंस को है KL Rahul की टीम में वापसी का इंतज़ार 

आपको बता दें कि KL Rahul चोटिल होने के कारण बाक़ी टीम के साथ श्रीलंकाई दौरे पर नहीं जा पाए और इस वक्त बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रह रहे हैं। इसके अलावा क्रिकेटर काफी समय से ख़राब फ़ॉर्म में भी चल रहे हैं। दरअसल इस साल हुई इंडियन प्रिमियर लीग (IPL 2023) के वक्त क्रिकेटर को चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें एशिया कप 2023 में खेलने का मौक़ा नहीं दिया गया है। वहीं राहुल के फैंस अब उनको दोबारा मैदान में खेलता देखने का बेसब्री का इंतज़ार कर रहे हैं। 

इन सबके बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि आज होने वाली भारतीय वनडे वर्ल्ड कप 2023 टीम की घोषणा में KL Rahul प्लेइंग इलेवन में वापसी कर सकते हैं। अब राहुल की टीम में वापसी होती है या नहीं, यह तो भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड द्वारा प्लेइंग इलेवन की घोषणा के बाद ही साफ़ हो पाएगा। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version