Home पॉलिटिक्स होश उड़ा देगी Shekhar Suman से Kangana Ranaut तक की Net worth!...

होश उड़ा देगी Shekhar Suman से Kangana Ranaut तक की Net worth! जानें राजनीति में धांसू एंट्री मारने वाले टॉप 5 स्टार्स की नेट वर्थ

आज हम आपके लिए Kangana Ranaut Net Worth से लेकर Shekhar Suman और Rupali Ganguly तक टॉप 5 स्टार पॉलिटिशियन की नेटवर्थ ढूंढ कर लाए हैं, जो आपके होश ही उड़ा देंगे।

0
Kangana Ranaut Net Worth

Kangana Ranaut Net Worth: बॉलीवुड और टीवी तक में अपने जलवे दिखाने के बाद कई बड़ी हस्तियां अब राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं। इन सितारों में सबसे ज्यादा उभरने वाले नाम और कोई नहीं हीरामंडी फेम शेखर सुमन (Shekhar Suman), कंगना रनौत (Kangana Ranaut Net Worth) और टीवी से हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का है। यहीं आज हम आपके लिए राजनीति में धांसू एंट्री मारने वाले टॉप 5 स्टार्स की नेट वर्थ ढूंढ कर लाए हैं जन्हें सुन आपके होश ही उड़ जाएंगे।

जानें स्टार्स की नेटवर्थ

चलिए अब जानते हैं इन टॉप 5 की लिस्ट में किस-किस स्टार का नाम शामिल है और कौन सबसे ज्यादा संपत्ति का मालिक है।

1. कंगना रानौत

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रानौत ने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में देने के बाद 26 मार्च 2024 को अपनी एक पोस्ट से यह अनाउंस किया कि, वह BJP पार्टी में शामिल हो गई हैं और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के नेटवर्थ की तो, वह बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस में से एक हैं और उनकी नेट वर्थ 95 करोड़ तक की है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपनी एक फिल्म के लिए भी 15-20 करोड़ तक चार्ज करती हैं।

2. शेखर सुमन

यहीं इस लिस्ट में शेखर सुमन का नाम भी काफी उपर आता है, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक के बाद के हिट फिल्म देने के बाद BJP से हाथ मिला लिया है। यहीं आपको बताते चलें, नेटवर्थ के मामले में शेखर भी कुछ कम नहीं है और वह भी कई लग्जीरियस बाइक्स, कार और मुंबई में स्थित करोड़ो के बंगले के मालिक हैं।

3. रुपाली गांगुली

इसी तरह टीवी सीरियल अनुपमा से हर किसी के दिलों में जगह बनाने वाली रुपाली गांगुली ने भी BJP में एक धांसू एंट्री मार हर किसी के होश उड़ा दिये हैं। साथ ही आपपको बता दें, रुपाली की नेटवर्थ भी लगभग 20 करोड़ तक है। यहीं वह अपने एक एपिसोड के लिए 3 लाख तक की फीस चार्ज करती हैं।

4. पवन सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री से अंधा फेम बटोरने वाले पवन सिंह भी अब पॉलिटिक्स में अपनी किस्मत चमकाने के लिए कूद गए हैं। हालांकि, उन्होंने BJP से टिकेट मिलने पर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था पर अब वह चुनाव में बिहार के आसनसोल से इंडिपेंडेंट खड़े हुए हैं। बात की जाए उनके नेट वर्थ की तो कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 50 से 65 करोड़ तक के मालिक हैं।

5. गोविंदा

बॉलीवुड में अपने शनदार काम से हर किसी के फेवरेट बने गोविंदा भी राजनीति में वापस आ गए हैं। दरअसल, एक्टर को 2004 में कोंग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ते देखा गया था लेकिन, उन्होंने 2009 में रिजाइन कर दिया था। यहीं अब एक्टर ने के बार फिर राजनीति में वापसी की और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के अलायंस वाली पार्टी शिवसेना में शामिल हो गए हैं। बता दें, गोविंदा भी नेटवर्थ में काफी आगे हैं और एक लग्जीरियस लाइफ जीते हैं और 150 करोड़ के मालिक हैं। यहीं बता दें वह अपनी एक फिल्म के लिए 5-6 करोड़ रुपय तक फीस चार्ज करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version