शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनKoffee With Karan 8: अपनी शादी को लेकर कियारा और विक्की ने...

Koffee With Karan 8: अपनी शादी को लेकर कियारा और विक्की ने खोले राज, पार्टनर संग रिश्ते पर किए कई जबरदस्त खुलासे

Date:

Related stories

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण‘ में सेलेब्स आए दिन कई खुलासे करते हैं और करण सच उगलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। निश्चित तौर पर अपने हालिया गेस्ट विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के पत्ते खोलने में भी करण पीछे नहीं रहे। यही वजह है कि दोनों सितारे अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई खुलासा किए हैं। विक्की कौशल जहां कैटरीना को लेकर पत्ते खोलते नजर आए तो वही कियारा भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बात करती नजर आई। आइए जानते हैं आखिर स्टार्स ने शो में कैसे कही दिल की बात।

विक्की ने किए कई खुलासे

जहां तक विक्की कौशल की बात करें तो उन्होंने शो में बताया कि कैसे 2 साल तक कोरोना की वजह से अपने ससुराल वालों से नहीं मिलने के बावजूद पहली मुलाकात में ही उन्होंने उनका दिल जीत लिया था। शादी से एक हफ्ते पहले हुई दोनों की मुलाकात और फिर लगातार 2 घंटे तक एक ही फ्लोर पर वे उनके साथ नाच रहे थे। पहली मुलाकात में विक्की कौशल को उनके ससुराल वालों ने टिप टिप बरसा पानी पर डांस करते हुए देखा और उन्हें पसंद कर गए। वहीं इस दौरान एक्टर ने कहा कि जब कैटरीना किसी पार्टी में बोर होने लगती है तो वह उनके हाथ को कसकर दबाती है। करण जौहर ने इस दौरान यहां तक कह दिया कि कैटरीना बाहर जाने से कतराती हैं।

शादी के बाद बदल गई बॉन्डिंग

विक्की कौशल ने कहा कि शादी के बाद उनका रिश्ता और भी खूबसूरत हो गया है। वहीं कैटरीना से अपनी बात मनवाने के लिए विक्की कुछ खास करते हैं। एक्टर ने खुलासा किया कि कैटरीना से अपनी बात मनवाने के लिए पहले उनकी बात को सुनना और सहमत होना जरूरी होता है। अभिनेता ने अपनी पत्नी को पहली सालगिरह पर एक कलाकृति उपहार में दी थी। उन्होंने यह भी कहा कि कैटरीना कैफ को कला काफी पसंद है और मुझे कभी भी यह समझ में नहीं आई। कैटरीना की वजह से वह अब इसे समझ गए हैं और वह भी कला को पसंद करते हैं।

सिद्धार्थ ने कियारा को इस तरह किया प्रपोज

वहीं कियारा आडवाणी ने कहा कि “मुंबई से करीब 6000 किलोमीटर दूर रोम में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें प्रपोज किया था। सिद्धार्थ ने उनके लिए रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर प्लान किया था। वहीं डिनर के वे चार कदम एक साथ चलकर गए जहां कुछ लोग पहले से वायलिन बजा रहे थे। वही सिद्धार्थ के भांजे ने इस दौरान उनकी तस्वीर खींची थी। यहां सिद्धार्थ घुटने पर बैठकर अंगूठी हाथ में लेकर कियारा को प्रपोज करते दिखे और वह इसे देख दंग रह गई थी। इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस दौरान शेरशाह के डायलॉग “मैं दिल्ली का सीधा-सादा मुंडा हूं। वह इंप्रेस करने की कोशिश की थी। कियारा ने बताया कि यह सब वाकई काफी खूबसूरत था और किसी सपने से कम नहीं था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories