रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनKoffee With Karan 8: इस चॉकलेटी एक्टर को डेट कर चुकी हैं...

Koffee With Karan 8: इस चॉकलेटी एक्टर को डेट कर चुकी हैं सारा और अनन्या! करण के सामने खोली एक-दूसरे की पोल

Date:

Related stories

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण में अनन्या पांडे और सारा अली खान एक दूसरे की पोल पट्टी खोलती हुई नजर आएंगी। इस दौरान वह अपने रिलेशनशिप से लेकर कई निजी चीजों का भी खुलासा करेंगी जिसे जानने के लिए फैंस बेताब हैं। फिलहाल इस एपिसोड की स्ट्रीमिंग का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अगर सारा और अनन्या की बात करें तो वह शो में बहुत कुछ खुलासा करती हुई नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर दोनों चर्चा में है। सारा इस दौरान अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप को लेकर भी हिंट देंगी। वहीं इशारों इशारों में वह यह भी बता देंगी कि वे एक ही चॉकलेटी स्टार पर फिदा थी।

इस एक्टर को डेट कर चुकी हैं सारा और अनन्या

करण जौहर अपने सामने सेलेब्स की पोल पट्टी खोलने में हमेशा से माहिर रहे हैं और एक बार फिर उनके निशाने पर आती है अनन्या पांडे और सारा अली खान। जब करण ने सारा अली खान से पूछा क्या उनके लिए उस शख्स के साथ दोस्ती बनाए रखना आसान है जिसे वह डेट कर चुकी हैं। इस पर सारा कहती है, “मैं ऐसा नहीं कहना चाहती कि यह सब आसान है क्योंकि तब वह थोड़ा ज्यादा अजीब लगेगा। जब आप किसी के साथ इंवॉल्व होते हैं चाहे वह दोस्त हो, प्रोफेशनली हो, लवर हो तो मैं उस पर इन्वेस्ट करती हूं और इंवॉल्व भी होती हूं। वहीं इस दौरान यह भी चर्चा होती है कि कार्तिक आर्यन से ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे भी कार्तिक के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

सारा ने दी थी धमकी

वहीं इस दौरान अनन्य पांडे यह खुलासा करती हुई नजर आती है कि एक बार उन्हें सारा अली खान से धमकी मिली थी। दरअसल दोनों को एक ही शख्स में दिलचस्पी थी जिसकी वजह से उन्हें धमकी मिला। अनन्या ने कहा, “मैं उस लड़के को नहीं देखूंगी जो तुम्हें पसंद हो। या मैं वह फिल्म नहीं करूंगी जिसमें तुम्हारी दिलचस्प हो।” ऐसा सारा ने अनन्या से कहा था। वहीं अनन्या ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें उस शख्स में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

अनन्या के पास राय लेने जाती है अनन्या

सारा अली खान किसी भी चीज के लिए राय मशवरा लेने के लिए अपनी दोस्त अनन्या पांडे के पास जाती है। वे दोनों एक-दूसरे के साथ हर चीज शेयर करती हैं और फैमिली प्रॉब्लम्स भी साथ में डिस्कस करने के लिए एक दूसरे का साथ खोजती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories