गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनKoffee with Karan: कॉफी विद करण पर सारा ने खोला अनन्या पांडे...

Koffee with Karan: कॉफी विद करण पर सारा ने खोला अनन्या पांडे और आदित्य के रिश्ते का राज, नए प्रोमो में दिखा अनोखा अंदाज

Date:

Related stories

Koffee with Karan: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण शुरू हो चुका है और शो शुरू होते ही चर्चा का विषय भी बन गया है। बता दें कि कारण के शो इस बार आठवां सीजन आ चुका है और अब तक के दो धमाकेदारों एपिसोड भी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किए हैं।

मेकर्स ने रिलीज किया नया प्रोमो

मिली जानकारी के अनुसार हाली में मेकर्स ने इसका नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें शो में नजर आने वाले सभी गेस्ट की लिस्ट रिवील कर दी गई है। करीना कपूर, आलिया भट्ट, रानी मुखर्जी, अजय देवगन, सारा अली खान, अनन्या पांडे सहित और भी कई दिक्कत सितारे शो में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि कॉफी विद करण का नया प्रोमो देखने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। क्योंकि इस शो के तीसरे एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे एक साथ नजर आने वाली हैं। वहीं नेशनल टेलीविजन पर सारा बातों ही बातों में आदित्य और अनन्या पांडे के रिश्ते को भी कंफर्म करती हुई नजर आ रही हैं।

शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि जब करण जौहर रैपिड फायर राउंड शुरू करते हैं और सर से पूछते हैं कि सारा अली खान के पास ऐसी कौन सी चीज नहीं है। जोकि उनकी सहेली अनन्या पांडे के पास है।

सारा ने दिया कमाल का जवाब

ऐसे में सारा सवाल का जवाब बड़े ही चालाकी से देते हुए नजर आती है। सारा कहती हैं कि एक नाइट मैनेजर यानी कि सारा यहां पर आदित्य रॉय कपूर की बात करती है। इस क्लिप में आगे अन्यया कहती हैं कि मैं अनन्या कॉय कपूर हूं और शर्म से लाल हो जाती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य रॉय कपूर की एक वेब सीरीज है। जिसमें वह नाइट मैनेजर का किरदार में नजर आए थे और उस सीरीज का नाम नाइट मैनेजर है। सारा ने अपने जवाब से दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दिया है।

बता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की खबरें लंबे समय से चर्चा में बनी हुई हैं। अक्सर कपल को एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। कुछ समय पहले तो दोनों की वेकेशन की फोटोस भी वायरल हो रही थी। वहीं अब इस प्रोमो को देखने के बाद दोनों के रिश्ते पर फुल स्टॉप लग गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories