रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनमेन्टल ट्रॉमा से गुजर रही है Kumkum Bhagya की ये सुपर स्टार,...

मेन्टल ट्रॉमा से गुजर रही है Kumkum Bhagya की ये सुपर स्टार, फूट-फूटकर रोते हुए वीडियो किया शेयर

Date:

Related stories

Haryana News: चुनावी संग्राम के बीच CM नायब सैनी का दावा, हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों को लेकर कह दी बड़ी बात

Haryana News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव की धूम है। राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्तर से विभिन्न लोकसभा सीटों का व्याख्यान कर रही हैं और अपने सियासी समीकरण को बेहतर करने की कोशिश में हैं।

IPL 2024: Matheesha Pathirana हुए चोटिल, एक बार फिर लौटे अपने वतन

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग प्वाइंट के...

Kumkum Bhagya: टीवी इंडस्ट्री बाहर से देखने में जितनी हसीन नजर आती है अंदर स्टार्स के दिलोंदिमाग पर अलग ही स्ट्रेस होता है। आपको टीवी पर उन्हें देखकर यह पता नहीं चलेगा कि उनपर क्या गुजर रही है। कुछ ऐसा ही हाल है पॉपुलर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में आलिया से अपनी पहचान बनाने वाली शिखा सिंह की। शिखा को लेकर एक बड़ी खबर खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि वह मेंटल सिकनेस से गुजर रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें पता भी नहीं है उनके साथ क्या हो रहा है।

वीडियो में रोती नजर आईं एक्ट्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

शिखा ने एक वीडियो को शेयर कर कहा, “बीमार और थक गयी हूं और नहीं जानती हूं कि हुआ क्या है। बहुत दिन हो गया है जब मैं खुद को मिस कर रही हूं। मैं अब मेरी तरह नहीं रही हूं।” वीडियो में एक्ट्रेस बीमार नजर आ रही हैं और कैमरे पर रो रही हैं। शिखा का यह हाल लोगों से देखा नहीं जा रहा है और फैंस सहित सेलेब्स कमेंट में उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

बेटी है शिखा के लिए सुकून

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh)

शिखा ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं। उनकी बेटी सो रही हैं। तस्वीर को शेयर कर शिखा ने लिखा, “जो कुछ भी होता है नीनु मम्मा ही कराएगी। कभी-कभी बच्चे को हमारी जरूरत नहीं होती है लेकिन अनजाने में हमें बच्चे की जरूरत होती है और यह एक मेडिकल जादू है। उस के लिए धन्यवाद।” एक्ट्रेस बेटी के साथ आए दिन फोटो शेयर करती हैं और उन्हें अपना सुकून बताती हैं।

टीवी से फिलहाल दूर हैं शिखा

बता दें कि शिखा सिंह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और शादी के बाद धीरे-धीरे लाइमलाइट से दूर होती गईं। एक्ट्रेस बेटी के जन्म के बाद टीवी से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन तस्वीरें शेयर करती हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories