मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनबीमार पिता को छोड़ Arjun Kapoor के साथ कुछ इस हाल में...

बीमार पिता को छोड़ Arjun Kapoor के साथ कुछ इस हाल में स्पॉट हुई Malaika Arora , देख लोग कर रहे ट्रोल  

Date:

Related stories

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड टाउन के फैमस कपल्स में से एक हैं। जहां कई लोग इनके बीच की कैमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं, तो कुछ लग इनकी उम्र के चलते इन्हें बहुत ट्रोल करते हुए भी नजर आते हैं। इन दोनों कपल्स को कई बार एक कैप्चर किया गया है। यह लव-बर्ड अपने कपल्स गोल्स और ड्रेसिंग सेंस के चलते कई बार लाइमलाइट में आ चुके हैं। हाल ही में दोनों  एक बार फिर मीडिया के द्वारा डिनर डेट पर कैप्चर किया गया हैं। अपनी डेट के दौरान दोनों ने जिस तरह के आउटफिट को कैरी किया हुआ था वह देखने में बेहद कूल लुक दे रह था। फैंस इनके इस स्टाइलिश लुक को देखकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की डिनर डेट की वायरल हुई फोटोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: क्या राजकुमार हिरानी बनने जा रहा 3 idiots का सीक्वल ? फिल्म के एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

इस खास लुक में आए नजर

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के डिनर डेट की फोटोस काफी वायरल हो रही हैं। वायरल हुई फोटोस में इन दोनों के स्टाइल को देख फैंस काफी कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं। होटल से बाहर निकलते समय दोनों ने एक-दूसरे के हाथों को पकड़ा हुआ था। जहां एक तरफ अर्जुन कपूर ने इस डिनर डेट में ब्लू कलर की लूज-टी शर्ट और ब्लैक ट्राउजर कैरी किए हुए थे। इस लुक को पूरा करने के लिए अर्जुन ने ब्लैक रंग की कैप और सनग्लासेस भी पहने हुए थे। वहीं दूसरी तरफ मलाइका ने व्हाइट शर्ट, ब्लू- डेनिम जींस और ऊपर से ब्लैक लैदर कोट पहना हुआ था। यूजर्स रात के समय अर्जुन के द्वारा पहने गए सनग्लासेस को लेकर उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा है कि इतनी रात को सनग्लालेस क्यों पहने हैं इन्हें इससे पहले भी कई बार एक साथ देखा गया हैं।

इन फिल्मों में जल्द नजर आएंगे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की काफी लंबे समय से कई भी मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नही हुई है। ऐसे मे फैंस उनके कमबैक का इंताजर कर रहे हैं। जल्द ही अर्जुन कपूर लेडी किलर और मेरे हस्बैंड की बीवी  फिल्मों में एक्टिग करते हुए दिखाई देंगे। अर्जुन कपूर आखिरी बार दिशा पटानी के साथ एक था विलेन रिटर्न्स में एक्टिंग करते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ेंछत्तीसगढ़ दौरे पर गरजे PM Modi, कहा–‘जो गलत करेगा वो बचेगा नहीं और जो डर जाए वह मोदी नहीं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories