गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनLock Upp Season 2: हरियाणा की इस स्टार को मिला कंगना के...

Lock Upp Season 2: हरियाणा की इस स्टार को मिला कंगना के शो में मौका, ग्लैमर का लगेगा धमाकेदार तड़का

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Lock Upp Season 2: लॉकअप सीजन 2 को लेकर फिलहाल फैंस के बीच काफी बज है। फैंस इस रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो से जुडी कई खबरें लगातार सामने आ रही है। कई कंटेस्टेंट्स के नाम भी चर्चा में है इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शो को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स हरियाणा की एक हसीना को अप्रोच कर रहे हैं। अब तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि यह हसीना में शो में नजर आएंगी। अगर आप सोच रहे हैं सपना चौधरी तो नहीं लेकिन यह हरियाणवी हसीना किसी मामले में सपना से कम नहीं है।

आखिर कौन है यह हरियाणवी हसीना

लॉकअप में तहलका मचाने आ रही हसीना कोई और नहीं बल्कि फैंस की चहेती अंजलि राघव है। अगर आप हरियाणवी इंडस्ट्री को फॉलो करते हैं तो अंजलि को जरूर जानते होंगे। अंजलि डांस के मामले में सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हैं। यह स्टार कई स्टेज शो में फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने में कामयाब रही है। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी है और वह खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

यह होंगी लॉकअप की जेलर

मिली जानकारी के मुताबिक पिछले सीजन में जेलर करण कुंद्रा फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़े थे लेकिन इस बार वह नजर नहीं आएंगे। करण किसी प्रोजेक्ट में बीजी होने की वजह से इस शो में हिंसा नहीं बनेंगे और उनकी जगह जेलर बनेंगी बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक।

ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं शो में नजर

मिली जानकारी के मुताबिक शो में एमीवे बंटाई, शालिन भनोट, उर्फी जावेद, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम जैसे कुछ नाम इस शो का हिस्सा हो सकते हैं। फिलहाल इस बारे में कुछ आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

कब स्ट्रीम होगा लॉकअप

लॉक अप सीजन 1 को एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर टेलीकास्ट किया गया था और इस बार भी शो को यही स्ट्रीम किया जाएगा। हालंकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह शो टेलीविजन पर भी प्रसारित किया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक यह मार्च 2023 के अंत में शुरू होगा लेकिन फिलहाल इसकी घोषणा नहीं हुई है।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories