रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनMade In India: इस शख्स की जिंदगी पर बायोपिक बनाएंगे राजामौली, नाम...

Made In India: इस शख्स की जिंदगी पर बायोपिक बनाएंगे राजामौली, नाम जानने के बाद यूजर्स ने रख दी ये मांग

Date:

Related stories

Made In India: आरआरआर और बाहुबली जैसी फिल्मों से अपनी एक धमाकेदार पहचान बन चुके एसएस राजामौली ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की घोषणा कर दी है। इसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं लेकिन यह भी सच है कि अनाउंसमेंट के बाद ही निर्देशक को यूजर्स की तरफ से सलाह दी जा रही है। दरअसल राजामौली ने यह घोषणा कर दी है कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम ‘मेड इन इंडिया’ है जिसके बाद यूजर्स निर्देशक को कुछ ऐसा कह रहे हैं जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। अपनी फिल्मों से एक अलग पहचान बनाने वाले निर्देशक की लिस्ट में शुमार राजामौली आखिर क्यों हैं चर्चा में।

राजामौली ने कहीं ये बात

मेड इन इंडिया की पहली झलक राजामौली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप भी ट्विस्ट और टर्न को जानने के लिए मजबूर हो जाएंगे। अपनी अपकमिंग फिल्म की झलक शेयर करते हुए राजामौली ने टाइटल से लेकर बहुत कुछ बता दिया है। फिल्म एक बायोपिक होने वाली है इसे शेयर करते हुए निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, “जब मैं पहली बार इसका नरेशन सुना तो मैं इमोशनल हो गया था। वैसे तो बायोपिक बनाना अपने आप में बहुत मुश्किल काम है लेकिन फादर ऑफ इंडियन सिनेमा पर बायोपिक बनाना तो और भी चैलेंजिंग है।”

काफी खास है इंडियन सिनेमा के लिए यह फिल्म

यह बात सच है कि राजामौली अपनी फिल्म में चैलेंज को लेना खूब जानते हैं और ऐसे यह तो देखना मजेदार होने वाला है कि फादर ऑफ इंडियन सिनेमा पर बायोपिक बनाने के बाद उन्हें किस कदर लोकप्रियता मिलती है। बता दें कि यह बायोपिक दादा साहेब फाल्के की है क्योंकि उन्हें ही फादर ऑफ इंडियन सिनेमा कहा जाता है। फिलहाल फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन इतना सच है कि इस बायोपिक को देखने के बाद फैंस इंडियन सिनेमा के बारे में बहुत कुछ जान सकेंगे।

काफी खास है राजामौली के लिए फिल्म

हालांकि इस झलक को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि मेड इन इंडिया टाइटल को बदलकर निर्देशक कुछ और कर दें। कुछ लोग निर्देशक को फिल्म का नाम बदलकर मेड इन भारत करने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि मेड इन इंडिया फिल्म को राजामौली के बेटे कार्तिकेय और वरुण गुप्ता प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम कन्नड़ और मराठी भाषा में रिलीज होने वाली है। फ़िलहाल स्टार कास्ट को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories