सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनMahadev Betting App: रणबीर के बाद श्रद्धा, कपिल शर्मा सहित इन सितारों...

Mahadev Betting App: रणबीर के बाद श्रद्धा, कपिल शर्मा सहित इन सितारों पर भी ED का शिकंजा, इस दिन पूछताछ के लिए तलब

Date:

Related stories

Mahadev Betting App: महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में कई स्टार्स की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। ईडी इस मामले में काफी एक्टिव है और लगातार जांच जारी है। जहां बीते दिन रणबीर कपूर को ईडी का समन मिला और इसके बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा था। वहीं अब खबर है कि इस मामले में कई और सेलेब्स को समन भेजा गया है और उनसे पूछताछ की जाएगी। ऑनलाइन फ्रॉड मामले में कई सितारों की मुसीबतें बढ़ सकती है और निश्चित तौर पर यह फैंस के लिए भी बुरी खबर है। लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो अब श्रद्धा कपूर सहित कई स्टार्स को समन मिला है।

इन सितारों को भी मिला समन

मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को भी समन भेजा गया। इतना ही नहीं इस मामले में हुमा कुरैशी, कॉमेडियन कपिल शर्मा और टीवी एक्ट्रेस हिना खान को भी समन मिला है। रिपोर्ट्स की माने तो इन्हें आज यानी 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अगर सूत्रों की माने तो महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल महादेव सट्टेबाजी ऐप से हुई कमाई से इन सितारों को भुगतान करते थे जिस वजह से ये जांच के दायरे में आ गए हैं।

आखिर क्यों हो रही सितारों से पूछताछ

अगर रिपोर्ट की माने तो सौरभ चंद्राकर की यूएई में कुछ समय पहले शादी हुई थी जिसमें कई सितारों को परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि इस शादी में परफॉर्म करने के लिए सितारों ने मुंह मांगी रकम मांगी थी वहीं सौरभ ने शादी में पानी की तरह पैसे बहाए हैं। वहीं कई सितारे जांच के घेरे में इसलिए भी हैं क्योंकि उन्होंने इस ऐप को प्रमोट किया था। अगर रिपोर्ट की माने तो इस मामले में दर्जन से ज्यादा बॉलीवुड सितारे और क्रिकेटर्स का नाम शामिल है।

रणबीर कपूर ने मांगी इतने दिन की मोहलत

सूत्रों की माने तो रणबीर कपूर ने ईडी से दो हफ्ते की मोहलत मांगी है। उन्होंने अपनी टीम की तरफ से इस बात की जानकारी ईडी को दी है कि उन्हें पूछताछ में आने के लिए दो हफ्ते का समय चाहिए। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर को ईडी ने समन आरोपी के तौर पर नहीं भेजा है बल्कि सट्टेबाजी ऐप के लेनदेन के सोर्स के बारे में पता करने के लिए भेजा है। खैर अब यह देखना दिलचस्प है कि आखिर ईडी के समन पर कौन-कौन से सितारे पूछताछ में शामिल होते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें