सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनस्टाइलिश अंदाज में Mahira Sharma को देख हैंडबैग पर अटक गई लोगों...

स्टाइलिश अंदाज में Mahira Sharma को देख हैंडबैग पर अटक गई लोगों की आंखें, देखें क्या है खास

Date:

Related stories

स्टाइलिश लुक में Mahira Sharma को देख अटक गई लोगों की निगाहें, जमकर दिए पोज

https://youtu.be/H6YCJshjzyk Mahira Sharma: माहिरा शर्मा को किसी पहचान की जरूरत...

Bigg Boss फेम Paras Chhabra ने माहिरा से अलग होते ही खरीदा आलीशान घर! फोटो हुए वायरल

Paras Chhabra: फिलहाल सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा संग ब्रेअकप कर सुर्ख़ियों में आने वाले पारस छाबड़ा ट्रेंड में हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर ने एक आलीशान घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं।

Mahira Sharma: बिग बॉस 13 ने कई लोगों को खास पहचान दिलाई है और यह सीजन इतिहास में सबसे ज्यादा पॉपुलर रहा। इस शो से टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस फैशन और स्टाइल से हमेशा लोगों का दिल जीत लेती है। इस बीच उन्हें एक बार फिर स्पॉट किया गया और लोगों की नजरें उनकी स्टाइल पर अटक गई जो काफी अलग है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में माहिरा बिज कलर की टाइट फिट ड्रेस में बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। मिनिमल मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान जिस चीज ने लोगों का बैग जिसपर ‘मसला’ लिखा है। इस शब्द की वजह से बिग बॉस घर में खूब फेमस हुई थी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories