सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनअर्जुन की तस्वीर शेयर कर Malaika Arora ने लुटाया प्यार, खुलेआम इस...

अर्जुन की तस्वीर शेयर कर Malaika Arora ने लुटाया प्यार, खुलेआम इस तरह हुई रोमांटिक

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के लवेबल कपल्स में से एक है। यह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वेकेशन तस्वीर हो या फिर डेट नाइट दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करना नहीं भूलते हैं। इस सब के बीच सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में है जिसे देखने के बाद मलाइका अरोड़ा भी प्यार लुटाने में नहीं रुक सकी। दरअसल यह तस्वीर अर्जुन कपूर की कॉफी विद करण की है जिसे देखने के बाद उनकी लेडी लव रोमांटिक हो गई हैं।

मलाइका हुई रोमांटिक

दरअसल कॉफी विद करण से अर्जुन कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा ने फायर इमोजी लिखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। उन्होंने लिखा, “आज कॉफी विद करण में।” वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी चर्चा में है और अपने प्यार को इस तरह जताना मलाइका अरोड़ा के फैंस को खूब पसंद भी आया। कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाले हैं और ऐसे में जमकर मस्ती होने वाला है।

फ्यूचर प्लानिंग पर अर्जुन ने कहीं ये बात

गौरतलब है कि कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर फ्यूचर प्लानिंग पर बात की है। उन्होंने कहा कि अभी मेरे सामने मलाइका नहीं है और ऐसे में हम दोनों के बारे में कुछ भी बात करना नाइंसाफी होगी। मैं उसके साथ ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि यह हम दोनों के बारे में है तो इसलिए उनका साथ होना जरूरी है। बता दे कि मलाइका अपने और अर्जुन एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। जहां मलाइका पहले अरबाज खान की एक्स वाइफ रह चुकी हैं वहीं अर्जुन संग अपने रिलेशन की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories