शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनअर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद किसके साथ घूमने निकली Malaika Arora!...

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद किसके साथ घूमने निकली Malaika Arora! समंदर किनारे हुई बेबाक

Date:

Related stories

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा वह नाम है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उनकी ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। जी हां, यह खबर आई थी कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रास्ते अलग कर चुके हैं लेकिन इस बारे में कोई भी ऑफिशल पुष्टि नहीं की गई है। इस सब के बीच मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह क्वालिटी टाइम को एंजॉय करती हुई नजर आई है। वहीं लोग इस पर जमकर कमेंट भी करने लगे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्यों है यह तस्वीर खास।

वेकेशन में खोई दिखीं Malaika Arora

जहां तक इस तस्वीर की बात करें तो इसमें यह तो नहीं दिखाई दे रहा है की मलाइका किसके साथ एंजॉय कर रही है लेकिन इतना साफ है कि वह वेकेशन का लुत्फ उठा रही है। नो मेकअप अंदाज और समंदर किनारे चिल कर रही मलाइका को देख लोग फिदा हो गए हैं। एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर कर मलाइका ने अपने वेकेशन से लोगों को रूबरू करवाती हुई नजर आई। फूड्स से लेकर समंदर किनारे चिल कर रही एक्ट्रेस ने झलक दिखाई है।

बैकलेस अंदाज पर फ़िदा फैंस

मलाइका ने अपने दोस्तों की झलक भी तस्वीरों में दिखाई है
और कैप्शन में मलाइका ने फ्रेंच में लिखा मुझे यह पसंद है। वहएंजॉय करती हुई नजर आई और फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। मलाइका अपने बैकलेस अंदाज को भी फ्लॉन्ट करती नजर आई।

क्या था मलाइका का कृप्टिक पोस्ट

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया था जिसके बाद लोग यह कहने लगे कि अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की वजह से मलाइका यह पोस्ट कर रही है जिसमें उन्होंने लिखा था, “सिर्फ वही लोग आपकी लाइफ में डिजर्व करते हैं जो आपको प्यार देते हैं और आप की रिस्पेक्ट करते हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories