Thursday, October 24, 2024
Homeमनोरंजनकंधे और बैक पेन से राहत दिलाने के लिए असरदार है Malaika...

कंधे और बैक पेन से राहत दिलाने के लिए असरदार है Malaika Arora की यह एक्सरसाइज, बढ़ती उम्र में आप भी करें फॉलो

Date:

Related stories

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। यह बात सच है कि फैंस के बीच उनकी फिटनेस हमेशा सुर्खियों में होती है और यही वजह है कि वह लोगों को इंस्पायर करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। एक बार फिर उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर कर लोगों को बैक पेन और कंधे के दर्द से निजात दिलाने के लिए एक असरदार उपाय बताती हुई नजर आई जिसे आप ट्राई कर सकते हैं। 50 की उम्र में मलाइका खुद को इतनी फिट और फाइन रखती हैं कि देखने वाले की बोलती बंद हो जाती है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर बैक पेन के लिए Malaika Arora क्या करती है।

आखिर क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा सिंपल शोल्डर मोबिलिटी एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। जी मंडे मोटिवेशन के तौर पर मलाइका अरोड़ा एक डंबल को अपने शोल्डर के पास पीछे से ले जाकर एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही है और लोगों को इंस्पायर करती नजर आई। ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ग्रे पैंट में मलाइका अपनी फिटनेस से लोगों को हैरान कर रही है लेकिन उन्होंने इस दौरान वह एक्सरसाइज को करने से फायदे के बारे में भी बात करती हुई नजर आई।

क्या है इस एक्सरसाइज को करने से फायदे

सिंपल शोल्डर मोबिलिटी एक्सरसाइज की बात करें तो यह कंधों की फ्लैक्सिबिलिटी बढ़ाने और हार्डनेस को कम करने के साथ ही कंधों को दर्द से मुक्ति दिलाने के लिए असरदार है। इस वीडियो के साथ मलाइका अरोड़ा यह बताती है कि यदि आप इसे हर दिन 2 मिनट तक करते हैं तो आपके कंधे का दर्द और ऊपरी पीठ का दर्द गायब हो जाएगा। ऐसे में अगर आप भी इससे पीड़ित है तो आप इस एक्सरसाइज को कर सकते हैं।

चर्चा में बनी रहती हैं मलाइका

जहां तक मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। जहां बीते कुछ समय से वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में है तो दूसरी तरफ वह इंस्टा पर कृप्टिक पोस्ट शेयर कर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories